सिंधिया के करीबी जल संसाधन मंत्री की कार का एक्सीडेंट, कैबिनेट मीटिंग में जा रहे थे
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2349579

सिंधिया के करीबी जल संसाधन मंत्री की कार का एक्सीडेंट, कैबिनेट मीटिंग में जा रहे थे

Bhopal News: मध्य प्रदेश के जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट की कार के एक्सीडेंट की खबरें आ रही हैं. वो भोपाल में मोहन यादव की कैबिनेट की मीटिंग के लिए जा रहे थे. 

tulsi silawat car accident

Tulsi Silawat Accident: सिंधिया के करीबी और मध्य प्रदेश की मोहन सरकार में जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट की कार के एक्सीडेंट की खबरें आ रही है. बताया जा रहा है कि कार के आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. सिलावट मोहन यादव की कैबिनेट की मीटिंग के लिए जा रहे थे, जब ये हादसा हुआ. 

भोपाल में हुआ एक्सीडेंट
मिली जानकारी के अनुसार जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट की कार भोपाल के तुलसी नगर के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई. हादसे में मंत्री सिलावट को कोई चोट नहीं आई है. वे दूसरी कार से रवाना हो गए. सूत्रों के मुताबिक मंत्री सिलावट की कार का एक्सीडेंट उस समय हुआ जब वे कैबिनेट बैठक में शामिल होने के लिए बंगले से मंत्रालय के लिए निकले थे. मंत्री सिलावट की कार जब तुलसी नगर चौराहे पर पहुंची तभी तेज रफ्तार कार ने मंत्री की कार को टक्कर मार दी. हालांकि हादसे में कोई घायल नहीं हुआ. दुर्घटनाग्रस्त कार को फॉरेस्ट गेस्ट हाउस के पास खड़ा किया गया है.

यह भी पढ़ें: क्या नागर सिंह चौहान ने छोड़ दिया मंत्री पद ? आपने आप को बता रहे विधायक

 

पहले भी हो चुका है हादसा
बता दें कि मध्य प्रदेश सरकार के मंत्री तुलसीराम सिलावट के साथ दो साल पहले भी ऐसा ही हादसा हुआ था. इस हादसे में भी वे बाल-बाल बचे थे. दरअसल देवास बायपास पर एक ट्रक ने उनकी सरकारी गाड़ी को टक्कर मार दी थी. इस हादसे में कार में सवार मंत्री सिलावट समेत परिवार के सभी सदस्य बाल-बाल बच गए थे.  

यह भी पढ़ें: MP में मोहन सरकार ने की बड़ी प्राशसनिक सर्जरी, इन जिलों के कलेक्टर बदले

 

कौन हैं तुलसीराम सिलावट
तुलसीराम सिलावट ज्योतिरादित्य सिंधिया के करीबी माने जाते हैं. मार्च 2020 में उन्होंने सिंधिया के साथ ही अपनी विधानसभा सदस्यता और मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था और कांग्रेस से भाजपा में शामिल हो गए थे. इसके बाद जब नवंबर 2020 में सांवेर विधानसभा उपचुनाव हुआ तो इसे उपचुनाव वाली 29 सीटों में सबसे हॉट सीट माना जा रहा था. कांग्रेस ने यहां पूरी ताकत झोंक दी थी, लेकिन इसके बावजूद उन्होनें 50 हजार से ज्यादा वोटों के बड़े अंतर से चुनाव जीत लिया.

 

 

Trending news