MP Politics: Congress से मिले झटके के बाद पलटवार की तैयारी में शिवराज! CM ने की कांग्रेस MLA से मुलाकात
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1683752

MP Politics: Congress से मिले झटके के बाद पलटवार की तैयारी में शिवराज! CM ने की कांग्रेस MLA से मुलाकात

MP News: कांग्रेस से झटका पाने के बाद बीजेपी पलटवार के मूड में है. बता दें कि पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक लाखन सिंह की सीएम से मुलाकात से सियासी हलचल मच गई है.

 

MP Politics: Congress से मिले झटके के बाद पलटवार की तैयारी में शिवराज! CM ने की कांग्रेस MLA से मुलाकात

MP Politics: मध्यप्रदेश (MP News) में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं और उससे पहले आज भारतीय जनता पार्टी को बहुत बड़ा झटका लगा है. पार्टी के पूर्व विधायक और पूर्व मुख्यमंत्री कैलाश जोशी के बेटे कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए हैं, जिससे भारतीय जनता पार्टी पर कांग्रेस पार्टी ने एक बहुत बड़ा वार किया है. अब इस सब बीच भाजपा भी कहां शांत रहने वाली है और हो सकता है कि जल्द बीजेपी कांग्रेस को भी एक बड़ा झटका दे सकती है.

इस मुलाकात से मच गई सियासी हलचल
दरअसल, पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक लाखन सिंह की सीएम से मुलाकात से सियासी हलचल मच गई है. कांग्रेस विधायक लाखन सिंह ने सीएम से मुलाकात की. पूर्व मंत्री करीब 20 मिनट सीएम हाउस में रहे. लखन सिंह भितरवार से कांग्रेस विधायक हैं. लाखन सिंह यादव कुछ देर पहले सीएम हाउस से निकले थे.

सत्यनारायण सत्तन से भी सीएम शिवराज ने की मुलाकात
बता दें कि आज सत्यनारायण सत्तन से सीएम शिवराज ने मुलाकात की है. सत्यनारायण सत्तन को सीएम हाउस बुलाया गया था. सत्यनारायण सत्तन के बयान के बाद मुख्यमंत्री शिवराज ने उन्हें तलब किया था.

यह भी पढ़ें: MP Politics: लाख कोशिशों के बाद भी नहीं माने जोशी, आखिर 'कमल' छोड़ दीपक ने थामा 'हाथ'

 

दीपक जोशी ने थामा कांग्रेस का हाथ
गौरतलब है कि मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कैलाश जोशी के बेटे और प्रदेश के पूर्व मंत्री दीपक जोशी ने कांग्रेस से हाथ मिला लिया है. BJP की लाख कोशिशों और एड़ी-चोटी के जोर के बाद भी दीपक नहीं माने और कांग्रेस में शामिल हो गए. सबसे पहले वे 74 बंगले स्थित सरकारी आवास बी-30 यानी PCC चीफ कमलनाथ के बंगले पहुंचे थे. यहां से अपने पिता कैलाश जोशी की तस्वीर लेकर कांग्रेस कार्यालय के लिए रवाना हुए थे. पूर्व CM कमलनाथ ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई.  

Trending news