श्योपुर में बड़ा हादसा, नदी में डूबने से तीन बच्चियों की मौत, गांव में पसरा मातम
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1225154

श्योपुर में बड़ा हादसा, नदी में डूबने से तीन बच्चियों की मौत, गांव में पसरा मातम

श्योपुर जिले के मयापुरा गांव में तीन बच्चियों की नदी में डूबने से मौत हो गई. इस घटना के बाद से ही गांव में मातम पसरा हुआ है. 

श्योपुर में बड़ा हादसा, नदी में डूबने से तीन बच्चियों की मौत, गांव में पसरा मातम

अजय राठौर/श्योपुर। मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले में एक बड़ा हादसा हो गया. जहां नदी में डूबने से तीन बच्चियों की मौत हो गई, घटना के बाद से ही पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है. बताया जा रहा है कि मयापुरा गांव की चार बच्चियां नहाने के लिए सीप नदी पहुंची हुई थी, जहां पानी के तेज बहाव में आने से चारों डूबने लगी, इस दौरान गांव के चरवाहों ने एक बच्ची को तो डूबने से बचा लिया, लेकिन तीन की डूबने से मौत हो गई. 

बारिश होने के बाद बढ़ गया सीप नदीं का जलस्तर 
घटना श्योपुर जिले के मयापुरा गांव की है, सीप नदी गांव से ही लगी हुई है. पिछले दिनों हुई बारिश के बाद सीप नदी का जलस्तर बढ़ा हुआ है. गांव की चार बच्चियां सीप नदी में नहाने पहुंची थी कि अचानक नहाने के दौरान तीन बच्चियां गहरे पानी में चली गयी और डूबने लगी तो वहीं तीनों बच्चियों को बचाने के लिए चौथी बच्ची भी नदी में कूद पड़ी. 

जैसे ही इन बच्चियों पर पास में मवेशी चरा रहे लोगों की नजर पड़ी तो उन्होंने दौड़कर नदी में छलांग लगाई. गांव के युवकों ने एक बच्ची को तो बचा लिया, लेकिन देर हो जाने के चलते तीन नाबालिक मासूम बच्चियां नदी में डूब गई, जिससे तीनों की मौत हो गई. 

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची. इसके अलावा मौके पर पहुंची एसडीआरएफ (SDRF) की टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया और नदी में बोट डालते हुए गोताखोरों ओर ग्रामीणों की मदद से कुछ घंटों की कोशिश के चलते नदी में डूबी तीनों बच्चियों के शवों को खोजते हुए बाहर निकाला. देहात थाना पुलिस ने हादसे का शिकार हुई तीनों बच्चियों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. वहीं इस घटना के बाद गांव में मातम पसरा हुआ है. 

ये भी पढ़ेंः Madhya Pradesh Monsoon: इन जिलों में होगी झमाझम बारिश, यलो अलर्ट जारी

WATCH LIVE TV

Trending news