शिवपुरी में पलटा ऑटो, उठाते ही बिना चालक के मारने लगा फर्राटा, पीछे-पीछे दौड़ता रहा ड्राइवर
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh995241

शिवपुरी में पलटा ऑटो, उठाते ही बिना चालक के मारने लगा फर्राटा, पीछे-पीछे दौड़ता रहा ड्राइवर

पिछले दिनों सोशल मीडिया में एक ट्रक के बिना ड्राइवर के दौड़ने वाला वीडियो हर किसी ने देखा था. ट्रक मोड़ पर हादसे का शिकार हो जाता है, ट्राला और ड्राइडर पीछे छूट जाता है. इंजन लगा बाकी हिस्सा कुछ दूर तक बिना ड्राइवर के ही दौड़ने लगता है. कुछ ऐसा ही हुआ आज शिवपुरी में.

शिवपुरी के माधव चौक की घटना

दीपक अग्रवाल/शिवपुरी: पिछले दिनों सोशल मीडिया में एक ट्रक के बिना ड्राइवर के दौड़ने वाला वीडियो हर किसी ने देखा था. ट्रक मोड़ पर हादसे का शिकार हो जाता है, ट्राला और ड्राइडर पीछे छूट जाता है. इंजन लगा बाकी हिस्सा कुछ दूर तक बिना ड्राइवर के ही दौड़ने लगता है. कुछ ऐसा ही हुआ आज शिवपुरी में. यहां एक ऑटो रिक्शा बिना चालक के 200 मीटर तक दौड़ती रही.

दअरसल, शिवपुरी के हृदय स्थल माधव चौक पर एक चलता हुआ ऑटो रिक्शा पलट गया. जब ऑटो चालक ने पलटे हुए ऑटो रिक्शा को उठाया. तो उसका इंजन स्टार्ट था. ऑटो रिक्शा उठते ही बिना ड्राइवर के दौड़ने लगा. जब ऑटो रिक्शा अपने आप दौडने लगा तो ऑटो रिक्शा चालक उसे रोकने के लिए उसके साथ दौड़ने लगा और ऑटो रिक्शा चालक आगे जाकर ऑटो रिक्शा को तो नहीं रोक पाया और खुद गिर गया. 

BSP विधायक ने कहा-आटे में नमक के बराबर भ्रष्टाचार चल जाएगा, बताया पीएम आवास में कितनी रिश्वत लेनी चाहिए

करीब 200 मीटर रोड पर दौड़ते हुए ऑटो रिक्शा किसी अन्य वाहन से टकराकर कारण रुक गया. गनीमत यह रही कि इस दौरान ऑटो ने किसी दोपहिया वाहन चालक या किसी राह चलते किसी व्यक्ति के ऊपर नहीं चढ़ी. इस घटना का कई लोगों ने वीडियो भी बना लिया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

WATCH LIVE TV

Trending news