MP में बुराड़ी जैसी रहस्यमयी मौतों का खुला राज! एक ही परिवार के 5 शव मिले थे लटके
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2319883

MP में बुराड़ी जैसी रहस्यमयी मौतों का खुला राज! एक ही परिवार के 5 शव मिले थे लटके

Alirajpur Family Suicide News: अलीराजपुर में 5 लोगों की रहस्यमयी मौत के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक परिवार भारी कर्ज में डूबा हुआ था. जिसकी वजह से हो सकता है उन्होंने आत्महत्या कर ली.

 

MP में बुराड़ी जैसी रहस्यमयी मौतों का खुला राज! एक ही परिवार के 5 शव मिले थे लटके

Alirajpur News: मध्य प्रदेश के अलीराजपुर में हुई घटना ने लोगों को झकझोर कर रख दिया है. यहां एक ही परिवार के 5 लोगों ने सामूहिक आत्महत्या कर ली. मृतकों में पति-पत्नी और उनके 3 बच्चे शामिल हैं. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. इस मामले को दिल्ली के बुराड़ी कांड से मिलता-जुलता देखा जा रहा है. क्योंकि दिल्ली के बुराड़ी में भी एक परिवार के लोगों ने एक साथ सामूहिक आत्महत्या कर ली थी. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक परिवार कर्ज में डूबा हुआ था, शायद इसीलिए उन्होंने ये खौफनाक कदम उठाया.

वजह चौंकाने वाली
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार परिवार के लोगों पर काफी कर्ज था. लेकिन उन्होंने कर्ज क्यों लिया था इसका कारण पता नहीं चल सका. बता दें कि राउड़ी गांव में एक ही परिवार के पांच शव मिलने से हड़कंप मच गया था. बताया जा रहा है कि पति-पत्नी समेत तीनों बच्चों के शव फांसी के फंदे पर लटके हुए थे. फिलहाल पांचों की मौत को लेकर कुछ स्पष्ट जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन जिस तरह से फांसी के फंदे पर शव लटके हुए मिले हैं, उससे पहली नजर में आत्महत्या की आशंका जताई जा रही है. लेकिन मृतकों के परिजनों ने मामले में हत्या की आशंका जताई है. ऐसे में पुलिस हर एंगल से मामले की जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ें: MP के अलीराजपुर में फंदे पर लटके मिले 5 शव, पूरा परिवार हुआ खत्म

 

गांव में मचा हड़कंप
राउड़ी गांव में रहने वाले राकेश पिता जागर सिंह, पत्नी ललिता, बेटा प्रकाश और अक्षय के साथ बेटी लक्ष्मी का शव घर में फंदे पर लटका था. राकेश के चाचा सुबह जब घर पहुंचे तो उन्हें ही सबसे पहले इस बात की जानकारी लगी. जिसके बाद उन्होंने सबसे पहले पुलिस को खबर दी थी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू की वहीं जब यह खबर गांव में फैली तो सब हैरान रह गए थे. क्योंकि ग्रामीणों का कहना है कि राकेश का परिवार किसी बात को लेकर परेशान था, ऐसा तो किसी को नहीं लगा था. 

Trending news