ऑटोमेटिक गन की सफाई के दौरान चली गोली, 4 जवानों को लगे छर्रे
Advertisement

ऑटोमेटिक गन की सफाई के दौरान चली गोली, 4 जवानों को लगे छर्रे

 इटरसी रेल्वे जंक्शन पर ऑटोमेटिक गन साफ करते समय एक बड़ा हादसा हो गया. दरअसल गन को साफ करते समय आरपीएसएफ के जवान से गोली चलने पर चार जवान जख्मी हो गए.

ऑटोमेटिक गन की सफाई के दौरान चली गोली, 4 जवानों को लगे छर्रे

पीतांबर जोशी/होशंगाबाद- इटरसी रेल्वे जंक्शन पर ऑटोमेटिक गन साफ करते समय एक बड़ा हादसा हो गया. दरअसल गन को साफ करते समय आरपीएसएफ के जवान से गोली चलने पर चार जवान जख्मी हो गए. जिन्हें होशंगाबाद के निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है. गोली की आवाज सुनते ही स्टेशन पर अफरा तफरी का माहौल मच गया.

Aeroponics Farming: वो तकनीक जिसमें आलू जमीन में नहीं बल्कि हवा में होती खेती, 5 गुना ज्यादा होती है पैदावार

अस्पताल रेफर किया
जीआरपी थाने से सटे हुए आरपीएसएफ बैरिक में ऑटोमेटिक गन की सफाई करते समय गोली चलने से 4 जवान जख्मी हो गए. गन से निकले छर्रे से चार आरपीएसएफ के जवान घायल हुए जिसमें तीन जवान को गंभीर स्थिति में होशंगाबाद के निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती किया गया है. वहीं 1 जवान का इटारसी के रेलवे अस्पताल में इलाज चल रहा है.

सफाई करते वक्त हादसा हुआ
जानकारी के मुताबिक शाम 5 बजे आरपीएसएफ के एक जवान ड्यूटी के लिए जाने वाला था. तभी जीआरपी थाने के पास स्थित आरपीएफ की बैरक में 9 MM की कार्बाइन की सफाई करते वक्त संभवत: अचानक ट्रिगर दब गया. जिससे निकले छर्रे जवानों को लग गए.

कमलनाथ का सरकार पर तंज, शिवराज सरकार का एक ही नारा- पैसा दो, काम लो

सभी की हालत सामान्य
गोली चलने के बाद आपीएसएफ के चारों जवानों सुमित राणा, टिंकू, जगमोहन और राजीव को रेलवे अस्पताल के बाद नर्मदा अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टर वीरेंद्र राजपूत व ट्रॉमा टीम ने ऑपरेशन थिएटर में टिंकू के गर्दन, राजू, सुमित राणा और जगमोहन के शरीर से छर्रे निकाले.  सभी घायलों की हालत अब सामान्य है.

WATCH LIVE TV

Trending news