Sidhi News: सीधी की घटना को लेकर बड़ी कार्रवाई! आरोपी के घर पर चला बुलडोजर
Advertisement

Sidhi News: सीधी की घटना को लेकर बड़ी कार्रवाई! आरोपी के घर पर चला बुलडोजर

Sidhi urination incident Action:मध्य प्रदेश के सीधी में आदिवासी युवक पर पेशाब करने के आरोपी प्रवेश शुक्ला का घर बुलडोजर से ढहा दिया गया. बता दें कि भारी पुलिस उपस्थिति ने घर के अतिक्रमित हिस्से को गिराया गया.

Sidhi Urination Incident Update

Sidhi Urination Incident Update: मध्य प्रदेश (MP News) के सीधी जिले में आरोपी के घर पर बुलडोजर चला है. सीधी के आदिवासी युवक पर पेशाब करने के आरोपी प्रवेश शुक्ला के घर पर बुलडोजर की कार्रवाई की गई है. प्रशासन, एसडीएम, एसडीओपी समेत भारी पुलिस बल आरोपी के घर पहुंचा और अतिक्रमण वाले हिस्से को प्रशासन द्वारा ध्वस्त कर दिया गया है.

सीधी की घटना से सियासत गरमा गई 
गौरतलब है कि मध्य प्रदेश के सीधी जिले में कथित तौर पर प्रवेश शुक्ला द्वारा मानसिक रूप से विक्षिप्त आदिवासी युवक पर पेशाब करने के मुद्दे पर पूरे देश की सियासत गरमा गई है. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद इस घटना ने तूल पकड़ लिया, जिसके बाद देर रात प्रवेश शुक्ला को गिरफ्तार कर लिया गया. इस घटना ने राजनीतिक जंग छेड़ दी.

राहुल ने साधा निशाना
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आदिवासी समुदायों पर अत्याचार बढ़ने का आरोप लगाते हुए बीजेपी पर निशाना साधा. उन्होंने मध्य प्रदेश में एक भाजपा नेता द्वारा किए गए अमानवीय कृत्य की निंदा की और आदिवासियों और दलितों के मुद्दे पर भाजपा सरकार की आलोचना की. साथ ही मध्य प्रदेश कांग्रेस ने ट्विटर पर तस्वीरें साझा कीं, जिसमें प्रवेश शुक्ला गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम और विधायक केदार शुक्ला सहित प्रमुख भाजपा नेताओं के साथ दिख रहा है.

MP News: सीधी पेशाब कांड का आरोपी गिरफ्तार, MP से केंद्र तक गरमाई सियासत, अब बुलडोजर से होगा न्याय?

बता दें कि सीधी में आदिवासी युवक पर कथित तौर पर भाजपा नेता द्वारा किए गए अमानवीय कृत्य के विरोध में आज कांग्रेस ने बुलडोजर पर चढ़कर विरोध प्रदर्शन किया था.ज़िला युवा कांग्रेस एवं एनएसयूआई के संयुक्त तत्वाधान में चल रहे विरोध प्रदर्शन के दौरान पुलिस ने वाटर कैनन का इस्तेमाल कर भीड़ को तितर-बितर करने की कोशिश की थी.

परिजनों ने वीडियो को फर्जी बताया
वहीं सीधी में हुई घटना में आरोपी प्रवेश शुक्ला पर लगे आरोपों के जवाब में, प्रवेश शुक्ला के पिता ने दावा किया कि वीडियो फेक था और उन्होंने अपने बेटे को फंसाने की साजिश का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि उनका बेटा ऐसा नहीं कर सकता है.

Trending news