महाकाल के आगे झुके 'बादशाह', FIR के डर से 5 दिन में मांगी माफी; 'सनक' की इस लाइन पर बवाल
Advertisement

महाकाल के आगे झुके 'बादशाह', FIR के डर से 5 दिन में मांगी माफी; 'सनक' की इस लाइन पर बवाल

Badshah Apologizes For Sanak Song Controversy: मशहूर गायक बादशाह का 'सनक' गाने पर मचे विवाद के 5 दिन बाद माफी मांग ली है. हालांकि, खबर लिखे जाने तक Youtube से गाना हटाया नहीं गया. बादशाह ने उसे सही कर दोबारा से रिलीज करने की बात कही है. जानिए क्या है पूरा मामला

महाकाल के आगे झुके 'बादशाह', FIR के डर से 5 दिन में मांगी माफी; 'सनक' की इस लाइन पर बवाल

Badshah Apologizes For Sanak Song Controversy: राहुल सिंह राठौड़/उज्जैन। मशहूर गायक बादशाह का 'सनक' गाना इन दिनों काफी चर्चाओं में है. क्योंकि गाने में अपशब्दों के साथ महादेव का नाम लेने के कारण विवाद खड़ा हो गया है. पुजारी, पुरोहित, श्रद्धालुओं ने बादशाह को तय समय में गाना हटाने और माफी मांगने के लिए कहा था. अब कहीं जाकर 5वें दिन बादशाह ने माफी मांगी है. हालांकि, खबर लिखे जाने तक Youtube से गाना हटाया नहीं है.

मांगी माफी
माफी मांगते हुए बादशाह ने लिखा 'मैं विनम्रतापूर्वक उन लोगों से क्षमा मांगता हूं जिन्हें मैंने अनजाने में चोंट पहुंचाई है. थोड़ा धैर्य रखें समय लगेगा गाने में बदलाव किए जा रहे हैं. आप सब मेरे आधारशिला बने हुए है.

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में नहीं रुक रहा IPL सट्‌टे का कारोबार, पुलिस ने इस गिरोह का किया भंडाफोड़

बादशाह ने किया लिखा
'मेरे हालिया रिलीज सनक में से कुछ लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची है. मैं कभी भी जाने-अनजाने में किसी की भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचाना चाहता, ना कभी आगे पहुंचाऊंगा. मैं अपनी कलात्मक प्रस्तुती मेरे प्रशंसकों के लिए पूरी ईमानदारी और जुनून के साथ लाता हूं. इस हालिया गाने मे मैंने गाने के कुछ हिस्सों को बदलने के लिए सक्रिय कदम उठाए हैं'

बादशाह ने आगे लिखा 'बदलाव की प्रक्रिया में कुछ दिन लगते हैं और बदलाव सभी प्लेटफॉर्म पर दिखाई देने लगते हैं. मैं सभी से इस अवधि के दौरान धैर्य रखने का अनुरोध करता हूं. मैं विनम्रतापूर्वक उन लोगों से क्षमा मांगता हूं जिन्हें मैंने अनजाने में चोट पहुंचाई है.'

ये भी पढ़ें: पुजारियों को बड़ा तोहफा! पुजारी अपने लिए 10 एकड़ तक की जमीन का कर सकेंगे उपयोग

माफी के बाद भी हुए ट्रोल
हालांकि, बादशाह की पोस्ट के बाद कुछ यूजर्स ने उन्हें फिर आडे हाथों लिया और कहा कि हिंदी में गाने गाते हो 'पाजी' तो माफी भी हाथ जोड़ कर हिंदी में मांगो जैसे अपमान किया. आपको बता दे बदशाह ने गाने में बदलाव का आश्वासन दिया है. पोस्ट डालने के वक़्त तक बादशाह ने गाने को सोशल मीडिया से हटाया नहीं है.

लगातार हो रहा था विरोध
बादशाह का गाना सामने आने के बाद से ही अखील भारतीय पुजारी महासंघ के साथ ही श्रद्धालुओं ने विरोध किया था. इसके साथ ही सामाजिक लोगों और नेताओं ने भी बादशाह के खिलाफ मुखरता से आपत्ति जताई थी. उन्हें कहा गया था कि आप माफी मांगें और पोस्ट डिलीट करें. नहीं FIR दर्ज करना के साथ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें: MP में इस दिन शुरू होगी नारी सम्मान योजना! महिलाओं को मिलेगी 1500 की पेंशन राशि

क्या था सनक गाने का विवाद?
बादशाह ने अपने सोशल मीडिया हैंडलों पर एक गाना रिलीज किया था. जिसमें वो महाकाल का नाम ले रहे थे. गानें के बोल अभद्र भाषाओं और शब्दों से भरे पड़े थे. उस गानें की दो लाइने कुछ इस तरह थीं 'भोलेनाथ के साथ मेरी बनती है सही, उसे नचाने का शौंक मैं नाचता फिरू. इसके आगे गालियों का प्रयोग था.

Bachpan Ki Yadein: बचपन से प्यारा कुछ और नहीं! क्या आपने भी किए हैं ऐसे कांड? बच्चों ने ताजा की यादें

Trending news