Swapna Shastra: क्या रात को सपने में दिखी थी फिल्म एक्ट्रेस? जान लीजिए इसका मतलब
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1854042

Swapna Shastra: क्या रात को सपने में दिखी थी फिल्म एक्ट्रेस? जान लीजिए इसका मतलब

Swapna Shastra: सपने में एक्ट्रेस को देखने का मतलब क्या होता है? जानिए आखिर इसका क्या मतलब होता है.

Swapna Shastra: क्या रात को सपने में दिखी थी फिल्म एक्ट्रेस? जान लीजिए इसका मतलब

Swapna Shastra: फिल्म देखना हम सभी को अच्छा लगता है लेकिन अभिनय करना इतना आसान नहीं होता जितना पर्दे पर हम देखते हैं. हालांकि लोग फिल्म कलाकरों के इतने दीवाने हो जाते हैं कि वो उनके सपने में भी आ जाते हैं. वहीं कोई एक्ट्रेस जवानों को इतनी पसंद आ जाती है कि वह सपने में भी दिखाई देने लगती है. जानें इस सपने का आखिर क्या है मतलब.

सपने में अभिनेत्री को देखने का मतलब
स्वप्न शास्त्र के मुताबिक अभिनेत्री को सपने में देखना शुभ माना जाता है. यह सपना संकेत देता है कि आने वाले दिनों में आपके मन और दिमाग से सकारात्मक विचार आने वाले है. साथ ही जिंदगी में नई खुशियां भी आएगी. ये सपना ये भी बताता है कि आने वाले दिनों में धन लाभ भी होगा.

सपने में अभिनेत्री की मृत्यु देखना
अगर आप सपने में किसी अभिनेत्री को आत्महत्या या उसकी मौत होते हुए देखते हैं तो यह सपना बुरा माना जाता है. आने वाले दिनों में आपको मुश्किल का सामना करना पड़ सकता है या फिर आपके घर में कोई व्यक्ति अचानक बीमार पड़ सकता है. आपको किसी  से धोखा भी मिल सकता है.

अभिनेत्री से शादी करना
अगर आप सपने में किसी एक्ट्रेस से शादी करते हुए खुद के साथ देखते हैं, तो ये सपना बेहद ही शुभ माना जाता है. ये संकेत देता है कि आपकी जिंदगी में खूबसूरत लड़की आएगी. इसके साथ ही आपकी मनोकामना भी पूरी होगी. आने वाले दिनों में आपको अपने व्यापार में फायदा होगा. 

सपने में एक्ट्रेस के साथ रोमांस करना 
अगर आप अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते हुए नजर आते हैं तो ये सपना जीवन में खुशियां बढ़ने का शुभ संकेत देता है. आने वाले समय में आपके जीवन में हर तरफ से खुशियां आने का इशारा देता है. इसलिए आपको इस सपने से खुश हो जाना चाहिए.

सपने में हंसती हुई एक्ट्रेस देखना
अगर सपने में कोई एक्ट्रेस हंसती हुई दिखाई देती है तो इसका मतलब है आप जिस काम की कोशिश कर रहे है, उस कार्य में आपको सफलता मिलेगी. आपका रुका हुआ काम भी पूरा होगा.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ज़ी मीडिया इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news