Ujjain News: 20 साल पहले महिला की हुई थी मौत, अब आत्मा ले जाने अस्पताल पहुंचे घरवाले, करवाने लगे तंत्र-मंत्र
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1682395

Ujjain News: 20 साल पहले महिला की हुई थी मौत, अब आत्मा ले जाने अस्पताल पहुंचे घरवाले, करवाने लगे तंत्र-मंत्र

राहुल सिंह राठौड़/उज्जैनः मध्य प्रदेश के उज्जैन से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे. ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि, शासकीय जिला चिकित्सालय में उस वक्त हर कोई डरा सहमा महसूस करने लगा, जब अचानक एक परिवार वहां पहुंच कर परिसर में तंत्र मंत्र करने लगा.

Ujjain News: 20 साल पहले महिला की हुई थी मौत, अब आत्मा ले जाने अस्पताल पहुंचे घरवाले, करवाने लगे तंत्र-मंत्र

राहुल सिंह राठौड़/उज्जैनः मध्य प्रदेश के उज्जैन से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे. ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि, शासकीय जिला चिकित्सालय में उस वक्त हर कोई डरा सहमा महसूस करने लगा, जब अचानक एक परिवार वहां पहुंच कर परिसर में तंत्र मंत्र करने लगा. परिसर में तंत्र मंत्र करवाते हुए एक परिवार को देख हर कोई हैरान था. जब इस बारे में तंत्र मंत्र करवाने वाले परिवार से जब इस बारे में पूछा गया तो बताया कि 20 साल पहले यहां उनके फैमिली में एक महिला की मौत हुई थी. जिसकी आत्मा यहीं भटक रही है. 

जानिए पूरा मामला
इस पूरे मामले में जब परिवार से जानकारी ली गई तो परिवार के करण सिंह ने बताया करीब 20 साल पहले कुत्ते के काटने से उपचार के दौरान परिवार की महिला ढाकू बाई की मौत हो गई थी. दो दिन पहले महिला की आत्मा परिवार के सदस्य के शरीर में आई और उसने बताया कि आत्मा अस्पताल में ही है, बस यही कारण है कि आत्मा के मोक्ष प्राप्ति के लिए उसे जानकारों के साथ यहां लेने पहुंचे हैं. 

आपको बता दें कि इस मामले में अस्पताल प्रबंधन व पुलिस ने कुछ भी कहने से मना कर दिया, उनका कहना है कि इसमें किसी प्रकार की शिकायत नहीं मिली है.

कौन है मृतक महिला!
परिवार के सदस्य करण ने बताया कि मृतक महिला रतलाम के आलोट की निवासी रही है. 20 साल पहले उसकी कुत्ते के काटने के बाद उज्जैन के ही जिला अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई थी. महिला का नाम ढाकुबाई है, जिसकी आत्मा परिवार के एक व्यक्ति के शरीर मे आई और उसने बताया कि उसकी आत्मा अस्पताल में है. बस इसीलिए आये है, लेने आत्म को जिससे मोक्ष मिल सके.

कुछ इस तरह हुआ तंत्र मंत्र
जिला अस्पताल में सुबह 11 बजे करीब की यह बात है. जब अस्पताल परिसर में परिवार के लोग एक तरफ खड़े हो गए. एक खुद को जानकार बताने वाली महिला ने अपने हाथ मे जंजीर ली आत्मा को अस्पताल से निकालने के लिए आवाज लगाने लगी. परिवार के लोग हाथ जोड़ कर अस्पताल की ओर खड़े थे. परिसर की शटर के यहां परिवार ने पूजा पाठ का सामान जमाया हुआ था, जहां पूजन हुआ. करीब आधे घण्टे चला ये दृश्य सबने देखा, भीड़ एकत्रित हो गई, वीडियो बनाकर लोगों ने वायरल कर दिया.

ये भी पढ़ेंः MP Crime News: चरित्र संदेह की वजह से देवर ने की भाभी की हत्या, शव को फेंका नदी में

Trending news