Indore News: तेंदुए ने करा दी TCS और Infosys कर्मचारियों की मौज, दहशत फैलाई तो मिला वर्क फ्रॉम होम
Advertisement

Indore News: तेंदुए ने करा दी TCS और Infosys कर्मचारियों की मौज, दहशत फैलाई तो मिला वर्क फ्रॉम होम

TCS and Infosys Advisory: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में एक तेंदुए ने समस्या खड़ी कर दी है. यहां TCS और Infosys जैसी कंपनियां भी टेंशन में आ गई हैं.

Indore News: तेंदुए ने करा दी TCS और Infosys कर्मचारियों की मौज, दहशत फैलाई तो मिला वर्क फ्रॉम होम

Indore News: देश की मिनी मुंबई और मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी में इन दिनों एक तेदुए ने खौफ मचा रखा है. हालांकि, इस खौफ के कारण कुछ लोगों की मौज हो गई है. हुआ कुछ ऐसा की इंदौर में TCS और Infosys परिसर और उससे जुड़े इलाके में तेंदुआ दिखने के बाद. जहां जंगली जानवर के खौफ के बाद कंपनी टेंशन में आ गई और कर्मचारियों के मजे हो गए. TCS और Infosys ने कर्मचारियों के लिए गाइलाइन जारी कर उन्हें वर्क फ्रॉम होम की छूट दी है.

रेस्क्यू का अभियान चलाया गया
इंदौर में टीसीएस और इंफोसिस के परिसरों के पास तेंदुआ देखा गया था. इसके बाद से दहशत का माहौल पसरा हुआ है. इसे देखते हुए कंपनियों ने अपने कर्मचारियों के लिए एडवाजइरी जारी की है. दिग्गज कंपनी टीसीएस और इंफोसिस ने मंगलवार दोपहर से ही तेंदुआ के रेस्क्यू का अभियान चलवाया. इसके साथ ही अपने कर्मचारियों को घर से काम करने की छूट दी है.

Scam In Education: शिक्षा में करोड़ों का गबन,20 करोड़ के घोटाले पर आया कोर्ट का फैसला

कर्मचारियों को मिला वर्क फ्रॉम होम
इंफोसिस कंपनी ने ईमेल के जरिए अपने कर्मचारियों को वर्क फ्रॉम होम की सलाह दी है. कंपनी की तरफ से कहा गया है, हमारे इंदौर कैंपस और उसके आसपास तेंदुए को देखा गया है. बुधवार के दिन आप सभी को घर से काम करने की सलाह दी जाती है. स्थिति की निगरानी की जा रही है सभी लोग इनपुट के आधार पर आवश्यक सावधानी रखें. जल्द ही आपको अगली सूचना दी जाएगी.

टीसीएस ने भी अपने कर्मचारियों को मंगलवार के दिन शिफ्ट खत्म होने से पहले ही छुट्टी दे दी. इसके साथ ही नाइट शिफ्ट में आने वालों को अंधेरा होने से पहले आने के लिए कहा गया है. इसके साथ ही कंपनी ने सर्विस लेन का उपयोग न करने, कैंपस के बाहर न घूमने की हिदायत  ही है.

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में टूटा AAP का कुनबा, अध्यक्ष समेत आया इन 6 बड़े चेहरों का इस्तीफा

कब-कहां दिखा था तेंदुआ
इंदौर के सुपर कॉरिडोर क्षेत्र में मंगलवार सुबह 11 से 12 बजे के आसपास तेंदुआ देखा गया था. वन विभाग की एक बचाव टीम इंफोसिस परिसर की खोज कर रही है. डीएफओ एमएस सोलंकी के अनुसार, टीसीएस और इंफोसिस के परिसरों के पास तेंदुआ देखे के बाद ही हमने बचाव दल भेजा है. दोनों आईटी कंपनी के कर्मचारियों को आगाह किया गया है. यहां करीब 12 हजार से अधिक लोगों के काम करने की जानकारी है.

Trending news