इंदौर में तिलक लगाकर आए छात्र को टीचर ने चांटा मारा, स्कूल से भगाया, बाद में दी ये दलील
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1772520

इंदौर में तिलक लगाकर आए छात्र को टीचर ने चांटा मारा, स्कूल से भगाया, बाद में दी ये दलील

मध्य प्रदेश के इंदौर में रविवार को एक अजीब मामला सामने आया है. यहां एक दिन पहले स्कूल पहुंचे बच्चों को टीचर ने भगा दिया. इतना ही टीचर ने तिलक लगाने पर थप्पड़ भी मार दिया है. मामला गर्माया तो बहुत हंगामा भी हो गया.

इंदौर में तिलक लगाकर आए छात्र को टीचर ने चांटा मारा, स्कूल से भगाया, बाद में दी ये दलील

MP NEWS/शिव शर्मा: इंदौर के स्कूल में तिलक लगाकर आए छात्रों को शिक्षिका ने चांटा मारकर स्कूल से भगा दिया और उन्हें अगले दिन से तिलक लगाकर आने पर टीसी देने की धमकी दी गई. मामला संज्ञान में आते ही परिजन स्कूल पहुंचे और उन्होंने शिक्षिका व प्रिंसिपल से बात की. प्रिंसिपल का कहना है कि जैसा कलेक्टर आदेश करेंगे वह उसका पालन करेंगे.

दरअसल मामला इंदौर के धार रोड स्थित बाल विज्ञान शिशु विहार हाई सेकेंडरी स्कूल का है. यहां शनिवार को करीब 6 से 7 छात्र तिलक लगाकर स्कूल गए हुए थे, जिस पर शिक्षिका पद्मा सिसोदिया ने तिलक लगाकर आए छात्रों को पहले चांटा मारा फिर एक छात्र को स्कूल से भगा भी दिया. इसकी जानकारी परिजनों को लगी तो वे तत्काल स्कूल पहुंचे और उन्होंने स्कूल परिसर में हंगामा कर दिया.

क्या है मामला
स्कूल हंगामा बढ़ता हुआ देख प्रिंसिपल ओमप्रकाश सिंह और शिक्षिका अपनी जिद पर अड़े रहे. उन्होंने स्कूल में बच्चों को दाखिल भी नहीं किया. बच्चों का आरोप था कि वह तिलक लगाकर स्कूल पहुंचे और उन्होंने तिलक मिटाने के लिए कहा गया. इसके साथ शिक्षिका ने कहा कि स्कूल में कोई बच्चा तिलक लगाकर नहीं आएगा.

 

क्या बोले प्रिंसिपल
मामले में प्रिंसिपल का कहना है कि तिलक लगाने पर बैन का नियम नहीं है. लेकिन हम स्कूल में धर्मवाद नहीं चाहते. दूसरी ओर परिजनों का कहना है कि बच्चे स्कूल जाने से पहले सुबह मंदिर जाते हैं और उसके बाद सीधे स्कूल आते हैं. इस प्रिंसिपल का कहना था कि कलेक्टर जैसा आदेश देंगे वैसा हम कल लेंगे.

Trending news