नदी में नहाते हुए डूबने लगा किशोर, दो दोस्त बचाने कूदे, तीनों की हुई दर्दनाक मौत
Advertisement

नदी में नहाते हुए डूबने लगा किशोर, दो दोस्त बचाने कूदे, तीनों की हुई दर्दनाक मौत

राहतगढ़ थाना क्षेत्र के झिला गांव में बीना नदी में नहाते वक्त तीन लड़के डूब गए, जिससे उनकी मौत हो गई. घटना मंगलवार सुबह की है. गोताखोरों ने दो लड़कों के शव को ढूंढ़ कर निकाल लिया है, एक की तलाश जारी है.

नदी में डूबने से तीन दोस्तों की जान

अतुल अग्रवाल/सागर: मध्य प्रदेश के सागर जिले में एक दर्दनाक हादसा हो गया. राहतगढ़ थाना क्षेत्र के झिला गांव में बीना नदी में नहाते वक्त तीन लड़के डूब गए, जिससे उनकी मौत हो गई. घटना मंगलवार सुबह की है. गोताखोरों ने दो लड़कों के शव को ढूंढ़ कर निकाल लिया है, एक की तलाश जारी है.

जानकारी के मुताबिक झिला गांव निवासी रामकुमार, सतीष और सौरभ जिनकी उम्र करीब 15, 16 वर्ष बताई जा रही है. वह सभी गांव से निकलने वाली बीना नदी के दता घाट पर नहाने गए थे. वह घाट के पत्थर पर बैठ कर नहा रहे थे, तभी उनमें से एक का पैर फिसला और वह गहरे पानी में डूबने लगा. उसे बचाने के लिए एक-एक करके अन्य दो लड़के भी कूद गए और पानी गहरा होने के कारण वह भी डूब गए.

ये भी पढ़ें-पत्नी मायके गई तो पति बना हैवान, गुस्से में 16 बकरे-बकरियों की काट डाली गर्दन!

वहां मौजूद अन्य लोगों ने तुरंत ही इसकी सूचना अन्य ग्रामीणों और पुलिस को दी.पुलिस मौके पर पहुंच कर स्थानीय गोताखोरों की मदद से घाट पर रेस्क्यू चलाया. काफी देर के बाद दो लड़कों के शव घाट से करीब दो सौ फीट दूर मिल गए, वहीं एक की तलाश जारी है.

पुलिस का कहना है कि नदी में बहाव व पानी अधिक होने के कारण तलाशी अभियान में थोड़ा कठिनाई हो रही है. तीनों लड़कों के परिजन मौके पर मौजूद हैं, जिनका रो-रो कर बुरा हाल है. पुलिस ने सागर से एसडीआरएफ की टीम को भी इसकी सूचना देकर बुलाया है.

Watch LIVE TV-

Trending news