पहले भगवान के घर में डाला डाका, फिर कपड़े उतार पुलिस को दिखाया LIVE डेमो
Advertisement

पहले भगवान के घर में डाला डाका, फिर कपड़े उतार पुलिस को दिखाया LIVE डेमो

बाणगंगा थाना क्षेत्र की एक मंदिर में हुई छत्र की चोरी के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. चोर ने गिरफ्तारी के बाद पुलिस के सामने चोरी का डेमो भी दिया है.

पहले भगवान के घर में डाला डाका, फिर कपड़े उतार पुलिस को दिखाया LIVE डेमो

इंदौर: बाणगंगा थाना क्षेत्र की एक मंदिर में हुई छत्र की चोरी के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने उसके घर से छत्र भी बरामद कर लिया है. चोर ने गिरफ्तारी के बाद पुलिस के सामने चोरी का डेमो भी दिया कि कैसे उसने मंदिर का ताला तोड़ बिना ही भगवान छत्र चोरी कर लिया. फिलहाल पुलिस पुलिस आरोपी को कोर्ट में पेश करने की तैयारी कर रही है.

पुलिस को दिखाया डेमो
बदमाश विशाल वर्मा ने पुलिस के सामने मात्र 10 इंच की गेप के अंदर जाकर डेमो दिया. अंदर जाने के पहले उसने अपने सभी कपड़े खोल दिये थे. उसने बताया कि कपड़ो के कारण मोटाई बढ़ जाती और सरियों के गैप में फंसने का डर रहता, इसलिए उसने कपड़े उतारकर वारदात को अंजाम दिया.

CCTV फुटेज से हुई पहचान
कुछ दिन पहले मंदिर के दरवाजे पर लगा ताला तोड़े बगैर एक चोर भगवान का डेढ़ किग्रा चांदी का छत्र चुरा ले गया था. पुलिस ने मंदिर के पंडित और नियमित आने वाले कुछ श्रद्धालुओं से जानकारी जुटाई, लेकिन को सुराग हाथ नहीं लगा. जैसे ही CCTV फुटेज मिले पुलिस को एक बदमाश सामान हाथ में ले जाते दिखा. इसके आधार आरोपी की तलाश की गई और उसे गिरफ्तार किया गया तो उसने गुनाह कबूल कर लिया.

ये भी पढ़ें: बच्चों के मामूली विवाद में दनादन फायरिंग, खूनी संघर्ष में कई घायल

इन मामलों में भी है आरोपी
पुलिस ने चोर के घर से छत्र बरामद कर लिया है, जिसकी अनुमानित कीमत करीब 5 लाख रूपए बताई जा रही है. पुलिस ने आरोपी विशाल के पास से चोरी की एक मोटरसाइकिल भी बरामद की है. बता दें 10 दिन से आरोपी अपनी प्रेमिका की बेटी के अपहरण के मामले में भी फरार था, हालांकि उसने बच्ची को छोड़ दिया था.

WATCH: बच्ची और बंदर की पक्की Friendship, देखें अबतक का सबसे Cute Video

पुलिस ने क्या कहा
बाणगंगा थाने के टीआई राजेंद्र सोनी के मुताबिक चोरी की घटना की रिपोर्ट लिखाए जाने के बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से संदिग्ध की पहचान की और विशाल को गिरफ्तार किया तो उसने अपना जुर्म कबूल लिया. यहां तक कि उसने पुलिस को डेमो देकर यह भी बताया कि वह इतनी कम जगह होने के बावजूद मंदिर में कैसे घुसा था.

WATCH LIVE TV

Trending news