MP News: छुट्टी पर घर आया था सेना का जवान, क्रिकेट खेलते समय आया हार्ट अटैक, मौत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2074318

MP News: छुट्टी पर घर आया था सेना का जवान, क्रिकेट खेलते समय आया हार्ट अटैक, मौत

  टीमकगढ़ में लिधौरा तहसील के मरगुवां गांव में सोमवार को थल सेना के जवान की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई. 35 वर्षीय जवान विवोद वंशकार एक महीने की छुट्टी पर घर आया था. सोमवार वो गांव के लड़कों के साथ क्रिकेट खेल रहा था, तभी अचानक उनके सीने में दर्द हुआ.

MP News: छुट्टी पर घर आया था सेना का जवान, क्रिकेट खेलते समय आया हार्ट अटैक, मौत

टीकमगढ़:  टीमकगढ़ में लिधौरा तहसील के मरगुवां गांव में सोमवार को थल सेना के जवान की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई. 35 वर्षीय जवान विवोद वंशकार एक महीने की छुट्टी पर घर आया था. सोमवार वो गांव के लड़कों के साथ क्रिकेट खेल रहा था, तभी अचानक उनके सीने में दर्द हुआ. परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई. 

बता दें कि आर्मी जवान विनोद वंशकार वर्तमान में सारंगपुर में पदस्थ थे. परिजनों से पता चला है कि 6 जनवरी को वो एक महीने की छुट्टी पर घर आया था. 6 फरवरी को उन्हें वापस देश की सेवा के लिए लौटना था. 

विनोद की सहारनपुर में थी ड्यूटी
परिजनों से मिली जानकारी के बाद पता चला है कि विनोद वंशकार वर्तमान में उत्‍तर प्रदेश के सहारनपुर में पदस्‍थ‍ होकर ड्यूटी कर रहा था. उन्हें 6 फरवरी को वापस जाना था

क्रिकेट खेलते वक्त आया अटैक
थल सेना का जवान विनोद बंशकार गांव के लड़कों के साथ क्रिकेट खेल रहा था. इसी बीच उसे अचानक सीने दर्द हुआ. जिसे इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में दिखाया गया, जहां आराम नहीं मिलने पर परिजन उसे जिला अस्पताल ले आये. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.  इसके बाद परिजन उसके शव को गांव ले गए. घटना की जानकारी लगते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंची. 

सेना के जवानों ने दी सलामी
आर्मी जवान की मौत के बाद पुलिस भी मौके पर उसके घर पहुंच गई है. पुलिस ने कि सागर आर्मी कैंप से सेना के अधिकारी भी पहुंचे. जिसके बाद जवान को ससम्मान विदाई दी गई. वहीं इस घटना के बाद उनके घर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई है. पूरे गांव की आंखें नम हो गई.

Trending news