आज अच्छा हो सकता है धनु, मकर राशि वालों का दिन; ये रहें सावधान, जानें अपना राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2478669

आज अच्छा हो सकता है धनु, मकर राशि वालों का दिन; ये रहें सावधान, जानें अपना राशिफल

Today Horoscope: हिंदू धर्म में राशियों का काफी ज्यादा महत्व होता है, राशि के हिसाब से लोग अपना काम करते हैं, आज 19 अक्टूबर दिन शनिवार है. आज का दिन मेष से लेकर मीन राशि वालों के लिए कैसा होने वाला है जानते हैं. 

आज अच्छा हो सकता है धनु, मकर राशि वालों का दिन; ये रहें सावधान, जानें अपना राशिफल

Aaj ka Rashifal: ज्योतिष शास्त्र में 12 राशियों का जिक्र किया गया है. राशिफल को निकालते समय ग्रह-नक्षत्र के साथ साथ पंचांग की गणना का भी विश्लेषण किया जाता है. हिंदू धर्म में राशियों का काफी ज्यादा महत्व होता है, राशि के हिसाब से लोग अपना काम करते हैं, आज 19 अक्टूबर दिन शनिवार है. ज्योतिष में शनिवार का दिन भगवान शनिदेव को समर्पित होता है. इस दिन शनिदेव की विधिवत पूजा करने से कई सारे लाभ मिलते हैं. आज का दिन किन राशि वालों के लिए अच्छा होने वाला है, किसे सावधानी बरतनी है आइए एस्ट्रोलॉजर डॉ.रुचिका अरोड़ा से जानते हैं मेष से मीन राशि तक के लोगों का हाल.

मेष
मेष राशि वालों के लिए आज का दिन उतार- चढ़ाव वाला हो सकता है. बिजनेस के क्षेत्र में समय नहीं दे पाएंगे इसकी वजह से परेशानियां उठानी पड़ेंगी. 
वृष
वृषभ राशि वालों के लिए आज का दिन परेशानियों से भरा हो सकता है. घर में किसी बात को लेकर कलेश होगा. वाणी पर संयम रखें. 
मिथुन
मिथुन राशि वालों के जीवन में आज खुशहाली आ सकती है. अचानक से कोई गुड न्यूज सुनने को मिल सकती है. खुद पर ध्यान दें, बिगड़े काम बनेंगे. 
कर्क
कर्क राशि वाले लोग आज अपने दुश्मनों से सावधान रहें. बिजनेस में कठिनाईयों का सामना करना पड़ेगा. किसी नए स्टार्ट अप से  आज बचें. 
सिंह 
सिंह राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन काफी अच्छा हो सकता है.  व्यापार में बढ़ोत्तरी हो सकती है.  आर्थिक क्षेत्र में भी काफी फायदा हो सकता है. 
कन्या
कन्या राशि वाले आज मानसिक रूप से दबाव की स्थिति में रहेंगे. कोर्ट कचेहरी में चल रही दिक्कतों में हार झेलना पड़ सकता है. सूर्य देव की उपासना करें. 
तुला
तुला राशि वालों के लिए आज जेब ढीली हो सकती है. किसी की तबीयत खराब होने से परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. दवा में पैसा खर्च हो सकता है, तांबे का दान करें. 
वृश्चिक
वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज का दिन काफी ज्यादा उतार- चढ़ाव वाला रहेगा. तैयारी करने वाले छात्रों को निराशा हाथ लग सकती है. परिवार में किसी की तबीयत खराब हो सकती है. 
धनु
धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा होने वाला है. कोई नया बिजनेस शुरू करना चाह रहे हैं तो कर सकते हैं. स्वास्थ्य भी अच्छा हो सकता है. 
मकर
मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा हो सकता है. नौकरी करने वाले जातक का प्रमोशन हो सकता है. आर्थिक मामलों में बढ़ोत्तरी हो सकती है. 
कुंभ
कुंभ राशि के जातकों के लिए  आज का दिन अच्छा परिणाम लेकर आ सकता है. घर परिवार का यश बढ़ सकता है. संतान की तरफ से कोई खुशखबरी मिल सकती है. 
मीन
मीन राशि वालों के लिए आज का दिन परेशानियों से भरा हो सकता है. स्वास्थ्य को लेकर काफी ज्यादा चिंतित रहेंगे, वाहन चलाते समय ध्यान रखें. 

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news