रीवा में मजदूरों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, 28 श्रमिक घायल, 9 की हालत गंभीर
Advertisement

रीवा में मजदूरों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, 28 श्रमिक घायल, 9 की हालत गंभीर

 28 मजदूर ट्रैक्टर के ट्रॉली में सवार होकर एक गांव से दूसरे गांव जा रहे थे तभी ट्रैक्टर अचानक अनियंत्रित होकर पलट गया. 

रीवा में मजदूरों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, 28 श्रमिक घायल, 9 की हालत गंभीर

रीवा: जिले के पनवार थाना क्षेत्र अंतर्गत बहलगुरवा कोटवा गांव के पास आज एक भीषण सड़क हादसा हो गया. 28 मजदूर ट्रैक्टर के ट्रॉली में सवार होकर एक गांव से दूसरे गांव जा रहे थे तभी ट्रैक्टर अचानक अनियंत्रित होकर पलट गया. और ट्रॉली पर बैठे सभी मजदूर बुरी तरह घायल हो गए. हादसे के बाद आस-पास के ग्रामीण एकत्रित हो गए. उन्होंने मजदूरों बचाने का प्रयास किया सूचना मिलते ही तत्काल मौके पर पुलिस पहुंच गई. वहीं हादसे में 9 मजदूर बुरी तरह घायल हुए है जिन्हे 108 एंबुलेंस के माध्यम से रीवा के संजयगांधी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

Nag Panchami 2022: नाग पंचमी पर इन संदेशों से अपनों को भेजें हार्दिक शुभकामनाएं

घटना पनवार थाना क्षेत्र की है. सोमवार को बहलगुरवा से अंसरा गांव की ओर ट्रैक्टर ट्रॉली में तकरीबन 28 मजदूर सवार होकर एक गांव से दूसरे गांव खेत में धान की रोपाई करने जा रहे थे. तभी तेज रफ्तार होने के कारण ट्रैक्टर चालक ने अपना नियंत्रण खो दिया. जिसके बाद अचानक ट्रैक्टर पलट गया और हादसे में 28 मजदूर घायल हो गए. 

9 मजदूरों को गंभीर चोट
घटना के दौरान आस पास खड़े ग्रामीणों ने घायलों की मदद की और पुलिस को सूचना दे दी. मौके पर पुलिस पहुंची और 108 एंबुलेंस के माध्यम से घायलों को सामुदायिक स्वास्थ केंद्र भेजा गया. वहीं हादसे में 9 मजदूरों को गंभीर चोटें आई है. जिन्हें रीवा के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कर उनका इलाज किया जा रहा है.

जबलपुर की दर्दनाक घटना के बाद अलर्ट हुआ भोपाल प्रशासन, बुलाई हाई लेवल मीटिंग

ट्रैक्टर चालक की लापरवाही
हादसे को लेकर एडिशनल एसपी अनिल सोनकर ने बताया कि बहलगुरवा से अंसरा गांव की ओर ट्रैक्टर जा रहा था. जिसके 28 मजदूर सवार थे. ट्रैक्टर चालक तेज गति में था. जिसके कारण यह हादसा हुआ है. ट्रैक्टर में सवार सभी लोग मजदूर थे. जो धान का रोपा लगाने एक गांव से दूसरे गांव जा रहे थे. हादसे में सभी 28 मजदूर जख्मी हुए है. उनके से 9 लोगो को गंभीर चोटें आई है. गंभीर रूप से घायल लोगों को रीवा के संज्यगांडी अस्पताल लाया गया. जिनका उपचार किया जा रहा है. वहीं हादसे में ट्रैक्टर चालक की लापरवाही मानते हुए उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

Trending news