युवक की हरकत से राजधानी भोपाल में ट्रैफिक जाम, अर्ध नग्न होकर चढ़ा टावर पर
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1277141

युवक की हरकत से राजधानी भोपाल में ट्रैफिक जाम, अर्ध नग्न होकर चढ़ा टावर पर

राजधानी भोपाल में जिंसी चौराहे के पास एक युवक टावर पर चढ़ गया. उसे एक हाथ से लटकता देख लोगों की भीड़ जमा हो गई. वहां ट्रैफिक जाम के हालात बन गए. सूचना मिलते ही जहांगीराबाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. ट्रैफिक नियंत्रण कर युवक को नीचे उतारा.

युवक की हरकत से राजधानी भोपाल में ट्रैफिक जाम, अर्ध नग्न होकर चढ़ा टावर पर

आकाश द्विवेदी/भोपाल: पुलिस मुख्यालय के पास जिंसी चौराहे पर एक युवक अर्ध नग्न होकर टावर पर चढ़ गया. उसे एक हाथ से लटकता देख लोगों की भीड़ जमा हो गई. वहां ट्रैफिक जाम के हालात बन गए. इसकी सूचना मिलते ही जहांगीराबाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. ट्रैफिक नियंत्रण करने और युवक को नीचे उतारने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी.

4 साल पहले भी कर चुका है प्रयास
राजधानी भोपाल में जिंसी चौराहे के पास स्थित इस टावर की उंचाई करीब 90 फीट बताई जा रही है. कई लोगों ने बताया कि इस युवक ने 4 साल पहले भी इस तरह टावर पर चढ़ने का प्रयास किया था. पुलिस का कहना है उन्होंने युवक से पूछताछ की है. हालांकि अभी युवक की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

श्योपुर से भी आया ऐसा ही एक मामला
श्योपुर में चम्बल नदी के पाली पुल पर सुसाइड करने के इरादे से पहुंचे एक युवक का पाली पुल पर एक घंटे तक ड्रामा चलता रहा. चम्बल नदी में खुदकुशी करने के लिए युवक पाली पुल की 10 फिट ऊंची लोहे की रेलिंग पर चढ़ गया और कूदने की कोशिश करने लगा. युवक को पुल की रैलिंग पर बैठा देख पुल से गुजरने वाले वाहन चालकों ने युवक को नदी में कूदने से रोकने के लिए उसे समझाने की कोशिश भी की लेकिन युवक ने लोगों की एक नहीं सुनी और युवक बार-बार चम्बल में कूदने की सोचता रहा. लेकिन 1 घंटे बाद उसे नीचे उतारा गया.

लोगों को भी करना पड़ता है समस्या का सामना
श्योपुर और भोपाल से आए ये दोनों मामले न सिर्फ अपनी जान खतरे में डालने वाली हरकते हैं. बल्कि इनसे सरकारी संसाधनों का दुरउपयोग भी होता है. इतनी ही नहीं इस तरह के मामलों में लोगों को भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ा है.

Trending news