आदिवासी नाबालिग लड़की के साथ 8 लोगों ने क‍िया गैंगरेप, 8 महीने की गर्भवती हुई तो खुला राज
Advertisement

आदिवासी नाबालिग लड़की के साथ 8 लोगों ने क‍िया गैंगरेप, 8 महीने की गर्भवती हुई तो खुला राज

Crime news: पुताई के दौरान दो युवकों की एक नाबाल‍िग से दोस्‍ती हुई तो वह उसे अपने ठ‍िकाने पर ले गए. वहां उन्‍होंने 6 दोस्‍तों को बुलाया और नाबाल‍िग से गैंगरेप की वारदात को अंजाम द‍िया. अब जब लड़की 8 महीने की गर्भवती हुई तो ये खुलासा हुआ.   

Demo Photo

ओपी त‍िवारी/सूरजपुर:  छत्‍तीसगढ़ से मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है.  सूरजपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र में नाबालिग आदिवासी लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है. आरोप है कि नगर के ही 8 लड़के जिसमें 2 नाबालिग भी शामिल हैं, उन्होंने एक नाबालिग आदिवासी लड़की से कई दिनों तक गैंग रेप किया था. 

8 महीने की गर्भवती थी नाबाल‍िग 

नाबाल‍िग आदिवासी लड़की 8 महीने की गर्भवती बताई जा रही है. फिलहाल पुलिस ने 8 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. अभी तक पुलिस ने दो नाबालिग सहित 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.
 
नाबाल‍िग लड़की को बहला फुसलाकर ले गए साथ 

दरअसल, यह पूरा मामला दिसंबर 2021 का है. पीड़ित लड़की के मोहल्ले में दो आरोपी एक निजी मकान के पुताई का काम कर रहे थे. इसी दौरान पीड़ित से इन दोनों आरोपियों से परिचय हुआ. कुछ दिन बाद यह दोनों आरोपी नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर नगर के रिंग रोड पर बुलाया. साथ ही अपने छह दोस्तों को भी बुलाकर नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया.

घरवालों को बताई पूरी घटना 
घटना की जानकारी देने पर जान से मारने की धमकी दी. आरोपियों के द्वारा यह घिनौना कृत्य मार्च 2022 तक अंजाम दिया गया. जब लड़की ने आरोपियों को बताया कि वह गर्भवती है. उसके बाद आरोपियों ने पीड़ित से मिलना बंद कर दिया. जब पीड़ित का गर्भ 8 महीने का हुआ और घर वालों के द्वारा पूछा गया तब उसने पूरी घटना अपने परिजनों को बताई. 

पुल‍िस ने क‍िया केस दर्ज 
इसके बाद परिजनों ने आदिम जाति कल्याण थाने में शिकायत दर्ज कराई. शिकायत के आधार पर पुलिस में सभी आठ आरोपियों के खिलाफ पॉक्‍सो एक्ट, एट्रोसिटी एक्ट और सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कर दो नाबालिग सहित पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है, जबकि अन्य तीन आरोपी की तलाश जारी है.

यहां कच्‍ची म‍िट्टी से बनी हैं मां दुर्गा की प्रत‍िमाएं, आसपास म‍िलते हैं शेर के पंजों के न‍िशान

Trending news