Aaj Ka Rashifal: मकर और कुंभ राशि वालों को मिलेगा जॉब का ऑफर, जानिए सभी राशियों का हाल
Advertisement

Aaj Ka Rashifal: मकर और कुंभ राशि वालों को मिलेगा जॉब का ऑफर, जानिए सभी राशियों का हाल

Todays Horoscope 03 January 2023: हिंदू पंचांग के अनुसार आज 03 जनवरी पौष माह की द्वादशी तिथि और मंगलवार का दिन है. आज के दिन हनुमान जी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नचार्य से जानते हैं सभी 12 राशियों का आज का राशिफल...

Aaj Ka Rashifal: मकर और कुंभ राशि वालों को मिलेगा जॉब का ऑफर, जानिए सभी राशियों का हाल

Aaj Ka Rashifal  03 January 2023: ज्योतिष शास्त्र की मानें तो ग्रह-नक्षत्रों के चाल का असर मानव जीवन पर पड़ता है. इसी आधार पर ज्योतिषाचार्य जातक के कुंडली और राशि के हिसाब से उसके भविष्य में बताते हैं. ग्रह नक्षत्रों के चाल के हिसाब से आज यानी 03 जनवरी मंगलवार का दिन कुछ राशियों के लिए बेहद शुभ और कुछ के लिए चुनौतियों भरा रहने वाला है. ऐसे में आइए जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी राशियों का हाल...

मेषः दिन की शुरुआत में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. पारिवारिक कलह का सामना करना पड़ सकता है. महिला मित्र से विवाद संभव है. नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं दर-दर भटकना पड़ सकता है.

वृषः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. कोई भी निर्णय सोच-समझकर लें. व्यवसाय में नुकसान हो सकता है. व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. शैक्षणिक कार्यों में सफलता मिलेगी. विवाद से बचें. पिता का सहयोग मिलेगा.

मिथुनः आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. कार्यों में रुकावट उत्पन्न होगी. मन अज्ञात भय से परेशान रहेगा. नया निवेश बचें. महिला मित्र से खटपट हो सकती है. सेहत का ख्याल रखें.

कर्कः आज का दिन आपके लिए मध्यम रुप से फलदायी रहने वाला है. धन लाभ के योग हैं. बिजनेस संबंधित मामलों में जल्दीबाजी करने से बचें. आज आपका लंबे समय से अटका हुआ उधारी मिल सकता है.

सिंहः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. वाद-विवाद से बचें. लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न होगा. जीवनसाथी के सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं. यात्रा के दौरान सावधानी बरतें. चोट आदि के डर हैं.

कन्याः व्यवसायिक योजना फलीभुत होगी. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. पारिवारिक कलह का सामना करना पड़ सकता है. बातचीत पर संयम बरतें. कार्यक्षेत्र में स्थिति सामान्य रहेगी. सेहत का ख्याल रखें.

ये भी पढ़ेंः Mangalik Dosh: मांगलिक दोष से विवाह में आ रही है रुकावट, करें ये अचूक उपाय, तुरंत मिलेगा छुटकारा

तुलाः आज आप मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. पिता के स्वास्थ्य का ख्याल रखें. किसी तीसरे के चलते जीवनसाथी से अनबन हो सकती है. धार्मिक कार्यों के प्रति रुझान बढ़ेगा. नशे के सेवन से दूर रहें.

वृश्चिकः आज दिन की शुरुआत में गुड न्यूज मिल सकती है. भाईयों का सहयोग मिलेगा. आय के स्रोत में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. पारिवारिक जिम्मेदारियों का निर्वहन करना पड़ सकता है. 

धनुः आज आपको बहुत सावधान रहने की आवश्यकता है. कोई अपना विश्वासघात हो सकता है. व्यापारी वर्ग उधारी देने से बचें, वरना आपका पैसा फंस सकता है. दुर्घटना के डर हैं. यात्रा में सावधानी बरतें.

मकरः व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं को आज गुड न्यूज मिल सकती है. किसी कार्य के संपन्न होने से परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. यदि आप किसी को प्रपोज करने की सोच रहे हैं तो आज का दिन शुभ है.

कुंभः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. समाजिक क्षेत्र में कार्यरत लोगों को गुड न्यूज मिल सकती है. युवा वर्ग को किसी अच्छी कंपनी से जॉब का ऑफर मिल सकता है. वाद-विवाद से बचें.

मीनः शैक्षणिक कार्यों में मन लगेगा. इस राशि के कारोबारियों को आज तगड़ा लाभ होगा. पिता के सहयोग से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. भौतिक सुख साधनों में वृद्धि होगी. संतान के करियर को लेकर चिंतित हो सकते हैं. 

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. ZEE MEDIA इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news