Aaj Ka Rashifal: मंगलवार को सूर्य की तरह चमकेगी इन 4 राशियों की किस्मत, पढ़िए भविष्यफल
Advertisement

Aaj Ka Rashifal: मंगलवार को सूर्य की तरह चमकेगी इन 4 राशियों की किस्मत, पढ़िए भविष्यफल

Aaj Ka Rashifal 20 December 2022: ज्योतिष शास्त्र में ग्रह नक्षत्रों की चाल से 12 राशियों के भविष्यफल का आकलन किया जाता है. आज 20 दिसंबर और मंगलवार का दिन है. आज के दिन हनुमान जी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं, आज का दिन सभी 12 राशियों के राशिफल का हाल...

Aaj Ka Rashifal:  मंगलवार को सूर्य की तरह चमकेगी इन 4 राशियों की किस्मत, पढ़िए भविष्यफल

मेषः मन प्रसन्न रहेगा. अध्ययन में रुचि बढ़ेगी. परिवार में खुशनुमा माहौल रहेगा. धार्मिक कार्यों के प्रति रुझान बढ़ेगा. भाईयों से सहयोग मिलेगा.

वृषः व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. व्यवासियक यात्रा सफल होगी. बातचीत पर संयत रखें. पिता से मतभेद हो सकता है. परिवार के सदस्यों का ख्याल रखें.

मिथुनः कार्यों में रुकावट उत्पन्न होगी. मन परेशान रहेगा. खर्चों में वृद्धि होगी. आर्थिक स्थिति प्रभावित होगी. मानसिक तनाव बढ़ेगा. भौतिक सुख-साधनों में कमी आएगी.

कर्कः लंबे समय से अटका हुआ कार्य पूरा होगा. अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. राजनैतिक क्षेत्रों में सफलता मिलेगी. विवाद से बचें. जीवनसाथी से खटपट हो सकती है.

सिंहः धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. खानपान में रूचि बढ़ेगी. वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. मित्रों के सहयोग से कारोबार में लाभ होगा. लवमेट के साथ घूमने का प्लान कर सकते हैं.

कन्याः दांपत्य जीवन सुखमय होगा. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. व्यवसाय में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग हैं.

ये भी पढ़ेंः Yearly Horoscope: शनि मचाएंगे कर्क राशि वालों के लाइफ में तबाही, जानिए कैसा रहेगा साल 2023?

तुलाः पुराने मित्रों से मुलाकात हो सकती है. व्यवसाय में लाभ होगा. सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा. संतान के करियर को लेकर चिंतित हो सकते हैं. विवाद से बचें.

वृश्चिकः धर्म कर्म में रुचि बढ़ेगी. पिता के सहयोग से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. व्यवसाय में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. ऑफिस के कार्यों का दबाव बढ़ सकता है.

धनुः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. भौतिक सुख-साधनों में वृद्धि होगी. पिता का सहयोग मिलेगा. जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ख्याल रखें. स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी.

मकरः शैक्षणिक कार्यों में मन लगेगा. खानपान में रुचि बढ़ेगी. परिवार का सहयोग मिलेगा. व्यवास में विस्तार करने के लिए शुभ समय है. नौकरी में तरक्की के योग हैं.

कुंभः भौतिक सुख में वृद्धि होगी. महिला मित्र का सहयोग मिलेगा. यात्रा के योग हैं. व्यवसाय में सामान्य लाभ होगा. ऑफिस के कार्यों में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है.

मीनः परिवार में खुशनुमा माहौल रहेगा. संतान के तरफ से सुखद समाचार मिल सकता है. व्यवसाय को लेकर की गई यात्रा लाभदायक होगी. तरक्की के योग हैं. 

(dislaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news