मध्यप्रदेश में कांग्रेस के दो प्रदेश अध्यक्ष? जीतू पटवारी के साथ कमलनाथ भी 'President MP Congress'
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2019752

मध्यप्रदेश में कांग्रेस के दो प्रदेश अध्यक्ष? जीतू पटवारी के साथ कमलनाथ भी 'President MP Congress'

हाल ही में मिली विधानसभा चुनाव में करारी हार के बाद मध्यप्रदेश कांग्रेस में बड़ा बदलाव देखने को मिला है. कांग्रेस ने कमलनाथ की जगह राऊ से चुनाव हारने वाले जीतू पटवारी को कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष की कमान सौंपी है.

मध्यप्रदेश में कांग्रेस के दो प्रदेश अध्यक्ष? जीतू पटवारी के साथ कमलनाथ भी 'President MP Congress'

Madhya pradesh Congress president: हाल ही में मिली विधानसभा चुनाव में करारी हार के बाद मध्यप्रदेश कांग्रेस में बड़ा बदलाव देखने को मिला है. कांग्रेस ने कमलनाथ की जगह राऊ से चुनाव हारने वाले जीतू पटवारी को कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष की कमान सौंपी है. कल वो अपना शक्ति प्रदर्शन कर भोपाल पहुंचे, और अपना पद संभाला. लेकिन मजे की बात ये है कि अभी प्रदेश में कांग्रेस के दो प्रदेश अध्यक्ष है. 

जी हां, सोशल मीडिया पर जीतू पटवारी और कमलनाथ दोनों ने ही अपना ट्वीटर (X) बायो में Congress President  लिख रखा है. ऐसे में सवाल ये उठ रहा है कि क्या दोनों ही कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं क्या?

कमलनाथ क्या रिटायर नहीं हुए?
गौरतलब है कि जीतू पटवारी से पहले कमलनाथ ही कांग्रेस के अध्यक्ष थे. लेकिन विधानसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद कमलनाथ पर गाज गिरना तो तय थी. हालांकि उनके एक बयान ने सस्पेंस भी बढ़ा दिया था. कमलनाथ ने कहा था कि मैं रिटायर नहीं होने वाला.  इसी कड़ी में उन्होंने अभी तक ट्वीटर बायो भी नहीं बदला है. आपको बता दें कि जीतू पटवारी के कांग्रेस अध्यक्ष बनने में भी कमलनाथ का कोई हाथ नहीं है.

fallback

दरअसल जीतू पटवारी ने प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने पर सोशल मीडिया पर X पर पोस्ट किया था. जिसमें उन्होंने जिम्मेदारी के लिए मल्लिकार्जुन खड़गे और राहुल गांधी का आभार जताया था. लेकिन इसमें कमलनाथ के नाम का कोई जिक्र नहीं किया था. इसमें ये तो साफ हो गया था कि जीतू पटवारी के अध्यक्ष बनने में कमलनाथ की कोई भूमिका नहीं थी. खैर जो भी हो.. लेकिन देखना दिलचस्प होगा कि कमलनाथ कब अपना X बायो बदलते हैं.

Trending news