Ujjain: महाकाल के दर्शन कर लौट रहा परिवार हादसे का शिकार, एक ही घर के 3 लोगों की मौत, 5 घायल
Advertisement

Ujjain: महाकाल के दर्शन कर लौट रहा परिवार हादसे का शिकार, एक ही घर के 3 लोगों की मौत, 5 घायल

MP Road Accident: मध्य प्रदेश के उज्जैन से एक परिवार बाबा महाकाल का दर्शन कर कार से वापस लौट रहा था, इसी वक्त कार सड़क हादसे का शिकार हो गई और एक ही परिवार के तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. 

Ujjain: महाकाल के दर्शन कर लौट रहा परिवार हादसे का शिकार, एक ही घर के 3 लोगों की मौत, 5 घायल

प्रीतेश शारदा/नीमचः मध्य प्रदेश के नीमच ( Neemuch) में आज सुबह एक बड़ा सड़क हादसा (Road Accident) हो गया. जिसमें एक ही परिवार के तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 5 लोग इस घटना में घायल हैं. बता दें कि नीमच जिले का रहने वाले एक परिवार उज्जैन (Ujjain) में बाबा महाकाल का (Baba Mahakal Darshan) दर्शन कर लौट रहा था. इसी दौरान कार सड़क किनारे खड़ी ट्रैक्टर ट्राली में लड़ने से दुर्घटना का शिकार हो गई. 

जानिए पूरी घटना
दरअसल नीमच जिले के देवरी खवासा का एक ही परिवार मारुति वैन में सवार होकर उज्जैन की ओर से नीमच आ रहा था. तभी अचानक से मारुति वैन नीमच जिले के मनासा थाना के रूपवास में सड़क किनारे खड़ी ट्रेक्टर ट्राली में मारुति पीछे से जा घुसी. घटना इतनी भीषण थी कि मौके पर ही एक ही एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई. वहीं 5 अन्य इस घटना में घायल हो गए. जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है. जानकारी के अनुसार यह घटना सुबह करीब 6:00 बजे की बताई जा रही है. संभवतः कार चालक को नींद लगने के कारण यह हादसा होना बताया जा रहा है. इस घटना में संदीप, सुशीला, जयंता पाटीदार की मौके पर ही मौत हो गई. इस दर्दनाक सड़क हादसे के बाद इलाके में शोक की लहर दौड़ गई.

देवघर बाबा का दर्शन कर लौट रही बस हादसे का शिकार
देवघर के बाबा मंदिर से पूजा करके लौट रहे यात्रियों से भरी बस बुढ़ई के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिससे आधा दर्जन यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए, घटना के संदर्भ में बताया गया कि यह सभी लोग छत्तीसगढ़ के रहने वाले हैं और चारधाम यात्रा पर निकले थे. चार धाम यात्रा पूरी कर बाबा बैद्यनाथ मंदिर में पूजा अर्चना करने के बाद देर शाम छत्तीसगढ़ के लिए निकले थे.

रास्ते में ही बुढ़ई के पास ड्राइवर को झपकी लगने से बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई. जिससे बस पलट गई और लगभग 6 लोग गंभीर रूप से घायलहो गए, उसके बाद स्थानीय पुलिस के द्वारा उन्हें देवघर सदर अस्पताल लाया गया. जहां घायलों का इलाज किया जा रहा है, बताया जा रहा कि बस में 55 यात्री मौजूद थे गनीमत रही कि बाकी सभी यात्री सुरक्षित हैं.

ये भी पढ़ेंः Ghost In Hospital: अस्पताल में भूतों का साया! 3 माह से खाली पड़ा है NRC केंद्र, रात में आती हैं ऐसी आवाजें

Trending news