उज्जैन में महिला का हाई-वॉल्टेज ड्रामाः बच्चे को लेकर ट्रक के नीचे लेट गई, थमा रहा ट्रैफिक

महिला के आधे घंटे तक चले इस ड्रामे ने यातायात को भी थामे रखा. वहां मौजूद लोगों ने डायल 100 को सूचना देकर बुलाया.

उज्जैन में महिला का हाई-वॉल्टेज ड्रामाः बच्चे को लेकर ट्रक के नीचे लेट गई, थमा रहा ट्रैफिक
ट्रक के नीचे आधे घंटे तक लेटी रही महिला

राहुल सिंह राठौर/उज्जैनः मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले से महिला के हाई वॉल्टेज ड्रामे का वीडियो सामने आया. एक महिला 'आगर मालवा-उज्जैन' हाईवे पर अपने बच्चे के साथ ट्रक के नीचे लेटी रही. करीब आधे घंटे महिला वहीं रही और कहने लगी, जब तक ढाबे से उसका सामान नहीं आ जाता, तब तक वह ट्रक के नीचे से नहीं जाएगी. अंत में पुलिस द्वारा समझाने के बाद महिला मानी और ट्रक के नीचे से हटी. पूरी घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

वीडियो हो रहा वायरल
मामला शहर के 'आगर मालवा-उज्जैन' हाईवे से सामने आया. यहां वंदना नाम की महिला अपने मासूम बच्चे को लेकर हाईवे पर खड़े ट्रक के नीचे लेट गई. महिला ने बताया कि वह एक ढाबे पर काम करती थी, लेकिन काम छूट जाने के बाद ढाबा मालिक उसे सामान नहीं लौटा रहा है. सामान लौटाने की जिद में ही उसने बीच सड़क हंगामा किया और सामान वापस लेने की जिद करती रही. महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल होने लगा है. 

यह भी पढ़ेंः- Gold Rate Today: जारी हुए भोपाल सर्राफा में आज के भाव, जानें सोने-चांदी की नई कीमतें

आंधे घंटे तक थमा यातायात
महिला के आधे घंटे तक चले इस ड्रामे ने यातायात को भी थामे रखा. वहां मौजूद लोगों ने डायल 100 को सूचना देकर बुलाया. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला से बात की और उसे समझाईश देकर लोगों की मदद से उसे गाड़ी में बैठाया. पुलिस ने ढाबा मालिक से सामान दिलवाकर बात को खत्म किया. 

यह भी पढ़ेंः- दिग्विजय सिंह के RSS पर दिए बयान पर कैलाश विजयवर्गीय हुए नाराज, लादेन को लेकर पूछी ये बात

WATCH LIVE TV