दिग्विजय सिंह के RSS पर दिए बयान पर कैलाश विजयवर्गीय हुए नाराज, लादेन को लेकर पूछी ये बात
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh994628

दिग्विजय सिंह के RSS पर दिए बयान पर कैलाश विजयवर्गीय हुए नाराज, लादेन को लेकर पूछी ये बात

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि सरस्वती शिशु मंदिर देशभक्ति का पाठशाला है, इन पर अंगुली केवल मतिभ्रम का शिकार व्यक्ति ही उठा सकता है.

दिग्विजय सिंह के RSS पर दिए बयान पर कैलाश विजयवर्गीय हुए नाराज, लादेन को लेकर पूछी ये बात

कुलदीप नागेश्वर पवार/भोपालः दिग्विजय सिंह द्वारा आरएसएस को लेकर दिए गए बयान पर हंगामा हो गया है. जिसके बाद भाजपा नेताओं की तरफ से लगातार दिग्विजय सिंह को निशाने पर लिया जा रहा है. बता दें कि भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने भी ट्वीट कर दिग्विजय सिंह पर निशाना साधा है और सरस्वती शिशु मंदिर को देशभक्ति की पाठशाला करार दिया है. 

क्या बोले कैलाश विजयवर्गीय
कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट में लिखा कि "आतंकवादी ओसामा के नाम से साथ 'जी' लगाना, आतंकी जाकिर नाईक को 'शांतिदूत' बताना, बाटला हाउस एनकाउंटर को झूठा बोलकर इंस्पेक्टर मोहन शर्मा की शहादत को अपमानित करना, सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगना, ये सब कांग्रेस की किस पाठशाला में पढ़ाया जाता है? देश जानना चाहता है."

अपने दूसरे ट्वीट में कैलाश विजयवर्गीय ने लिखा कि "सरस्वती शिशु मंदिर के बच्चे रोज प्रार्थना करते हैं. एक प्रार्थना हे जगदीश्वर, नित्य तुम्हारे चरणों में लग जाए तन-मन मेरा, मातृभूमि की सेवा मेंI सरस्वती शिशु मंदिर देशभक्ति का पाठशाला है, इन पर अंगुली केवल मतिभ्रम का शिकार व्यक्ति ही उठा सकता है."

दिग्विजय सिंह ने दिया था विवादित बयान
बता दें कि शनिवार को भोपाल के नीलम पार्क में कांग्रेस ने एक विरोध प्रदर्शन का आयोजन किया था. इसमें दिग्विजय सिंह भी शामिल हुए थे. इस दौरान अपने संबोधन में दिग्विजय सिंह ने आरएसएस द्वारा चलाए जाने वाले सरस्वती शिशु मंदिर स्कूलों पर सवाल उठाए थे. 

उन्होंने कहा था कि "सरस्वती शिशु मंदिर बचपन से लोगों के दिल और दिमाग में दूसरे धर्मों के खिलाफ नफरत का बीज बोते हैं. उसी नफरत के बीज धीरे-धीरे आगे बढ़कर देश में सांप्रदायिक सद्भाव को बिगाड़ते हैं. सांप्रदायिक कटुता का भाव पैदा करते हैं, धार्मिक उन्माद फैलाते हैं और फिर देश में दंगे फसाद होते हैं." 

वीडी शर्मा ने भी बोला था दिग्विजय सिंह पर हमला
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने भी दिग्विजय सिंह के उक्त बयान को लेकर हमला बोला था. उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह बताएं कि राष्ट्रवादी लोग कहां तैयार होते हैं? जो व्यक्ति भारत में आतंकवाद का समर्थन करता है, जो व्यक्ति आतंकवादियों और नक्सलियों के साथ खड़ा होता है, वो आरएसएस और सरस्वती शिशु मंदिर पर सवाल खड़े कर रहा है! वीडी शर्मा ने कहा कि सरस्वती शिशु मंदिर में राष्ट्रवादी लोग तैयार होते हैं.  

Trending news