Ujjain News: दिल्ली पब्लिक स्कूल की महिला प्रिंसिपल की कार पेड़ से टकराई, मौके पर मौत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1530876

Ujjain News: दिल्ली पब्लिक स्कूल की महिला प्रिंसिपल की कार पेड़ से टकराई, मौके पर मौत

Ujjain Road Accident: इंदौर से उज्जैन आ रही DPS स्कूल की महिला प्रिंसिपल की कार पेड़ से टकरा गई. जिससे महिला की मौके पर मौत हो गई.

Ujjain News: दिल्ली पब्लिक स्कूल की महिला प्रिंसिपल की कार पेड़ से टकराई,  मौके पर मौत

राहुल सिंह राठौड़/उज्जैन: जिले के मक्सी रोड स्थित जयवंतपुरा गांव में स्तिथ दिल्ली पब्लिक स्कूल (DPS) की प्रधान अध्यापिका रेखा पति शशिधर पिल्लई उम्र 60 वर्ष निवासी शिव वाटिका ग्राम निपानिया इंदौर सोमवार सुबह 08:00 से 8:30बजे करीब स्कूल आते समय ग्राम धतरावदा में सड़क हादसे का शिकार हो गई. अध्यापिका खुद कार ड्राइव कर रही थी और कार पेड़ से टकराने से अध्यापिका मौत हो गई. अध्यापिका रेखा पिल्लई को राहगीर आनन फानन में निजी अस्पताल लेकर पहुंचे थे. जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

जानिए ड्राइवर ने क्या कहा
ड्राइवर अरुण ने बताया कि अध्यापिका मैडम हर शनिवार को कार से खुद घर जाती है और सोमवार को कार से ही स्कूल आती हैं. इसी क्रम में सोमवार को भी वह सुबह स्कूल आ रही थी, तभी रास्ते में यह घटना हुई. अरुण ने बताया कि मेरा घर उज्जैन में ही है. इसलिए मैडम शनिवार को खुद कार चला कर इंदौर जाती है व सोमवार को जब आतीं है तो मैं उन्हें फिर यहां से लाना ले जाने का काम करता हूं. मुझे भी रविवार की छुट्टी मिल जाती है. मेरा घर यही ग्राम करौंदिया में है जहां में रुक जाता हूं. मैडम आज सोमवार को आ रही थी और हादसा हो गया. जैसे ही सूचना मिली तो में मौके पर पहुंचा. अधापिका मैडम के पति शशिधर पिल्लई और एक बेटा है. बेटा सिंगापुर में सर्विस करता है. सबको सूचना दे दी गई है.

पुलिस करवा रही शव का पीएम
मृतिका रेखा पिल्लई को लेकर नागझिरी थाना प्रभारी विक्रम इवने ने जानकारी देते हुए कहा की लगभग चार-पांच साल से मैडम प्रिंसिपल के पद पर डिपीएस स्कूल में पदस्थ हैं. थाना नागझिरी पुलिस शव का पोस्टमार्टम करवा रही है. पुलिस द्वारा मृतक के परिवार वालों को सूचना दी गई है. जांच के बाद ही ज्यादा कुछ इस मामले में कह पाएंगे.

ये भी पढ़ेंः इस गांव में अदृ्श्य जानवर का खौफ, एक ही रात में कर लिया 10 बकरियों का शिकार...

Trending news