Ujjain News: गर्मी से राहत पाना बना मौत का सबब, डैम में डूबने से दो बच्चों की गई जान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2283314

Ujjain News: गर्मी से राहत पाना बना मौत का सबब, डैम में डूबने से दो बच्चों की गई जान

Ujjain Tragic Accident: मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले के बांदीपुरा गांव में एक दर्दनाक हादसा हुआ. गर्मी से राहत पाने के लिए दो नाबालिग बच्चे गांव के पास स्थित स्टॉप डैम में नहाने गए थे. नहाते समय दोनों बच्चे गहरे पानी में चले गए और कीचड़ में फंस गए. जिसके कारण उनकी डूबने से मौत हो गई.

Ujjain Tragic Accident

Ujjain News:  मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले से एक दुखद घटना सामने आई है. यह घटना उज्जैन के बिरलाग्राम थाना क्षेत्र के बांदीपुरा गांव की है. यहां रहने वाले दो नाबालिग बच्चों की डैम में डूबने से मौत हो गई है. बता दें कि गर्मी से राहत पाने के लिए वे गांव से कुछ दूरी पर बने स्टॉप डैम पर तैरने गए थे. नहाते समय दोनों नाबालिग बच्चे गहरे पानी में चले गए और कीचड़ में फंसने के कारण बाहर नहीं आ सके. जिससे उनकी मौत हो गई.

Chhattisgarh में पुलिस कैंप पर नक्सली हमले का वीडियो वायरल, देखिए

पूरी घटना मध्य प्रदेश के उज्जैन से 50 किलोमीटर दूर स्थित बांदीपुरा गांव की है. जहां गर्मी से राहत पाने के लिए गांव के पांच बच्चे गांव से कुछ दूरी पर स्थित स्टॉप डैम में नहाने गए थे.  नहाते समय दो नाबालिग बच्चे गहरे पानी में चले गए और कीचड़ में फंस गए, जिससे दोनों बच्चों की डूबकर मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और मृतकों के शवों को पानी से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया.

11 केवी की लाइन में लगी आग, सैकड़ों बांस के पेड़ जलकर खाक, देखें Video

कीचड़ में फंसने से हुई मौत
बिरलाग्राम थाना प्रभारी दीनबंधु सिंह तोमर ने बताया कि नागदा के पास बादीपुरा गांव में रहने वाले 15 वर्षीय चंदर और 16 वर्षीय कृष्णा अपने घर के पास बने स्टॉप डैम पर तैरने गए थे. इस दौरान चंदर और कृष्णा के तीन अन्य दोस्त भी उनके साथ नहाने गए थे, लेकिन तैरने के दौरान चंदर और कृष्णा एक बड़े गड्ढे में फंस गए, जो कीचड़ से भरा हुआ था. वे दोनों उस कीचड़ से बाहर नहीं निकल पाए. चंदर और कृष्णा के साथ गांव से आए बच्चों ने वापस आकर उनके परिजनों को घटना की जानकारी दी, जिसके बाद बिरलाग्राम थाना पुलिस और गांव की रक्षा समिति के लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद दोनों बच्चों के शव बाहर निकाले.

गांव में छाया मातम
मिली जानकारी के अनुसार, बच्चों के शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है. जिसके बाद गांव में दोनों बच्चों की शव यात्रा निकाली गई. ये दोनों नाबालिग बच्चे वाल्मीकि समुदाय से थे और पढ़ाई में भी अव्वल थे. इस घटना के बाद गांव में हड़कंप मचा हुआ है. गांव में हर तरफ इस घटना की चर्चा हो रही है. मौत का मुख्य कारण यह है कि दोनों बच्चे बिना जाने डैम में नहाने चले गए थे. गर्मी के कारण वहां पानी काफी कम हो गया है और गड्ढे कीचड़ से भर गए हैं. यही कारण है कि बच्चे उस गड्ढे में फंस गए. जिससे उनकी मौत हो गई.

Trending news