MP News: मध्य प्रदेश में अवैध रेत उत्खनन! उमा भारती ने लगाई मुहर, अब इस बात पर हैं सरकार से नाराज
Advertisement

MP News: मध्य प्रदेश में अवैध रेत उत्खनन! उमा भारती ने लगाई मुहर, अब इस बात पर हैं सरकार से नाराज

भोपाल। शराबबंदी के बाद मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती (Uma Bharti) ने अब राज्य में अवैध रेत उत्खनन को लेकर आवाज बुलंद कर रही हैं. कहा जा रहा है एक बार फिर वो अपने भाई शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Sarkar) से नाराज हो गई हैं. ऐसा उनके एक ट्वीट के कारण कहा जा रहा है.

MP News: मध्य प्रदेश में अवैध रेत उत्खनन! उमा भारती ने लगाई मुहर, अब इस बात पर हैं सरकार से नाराज

Madhya Pradesh News: भोपाल। शराबबंदी के बाद मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती (Uma Bharti) ने अब राज्य में अवैध रेत उत्खनन को लेकर आवाज बुलंद कर रही हैं. कहा जा रहा है एक बार फिर वो अपने भाई शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Sarkar) से नाराज हो गई हैं. ऐसा उनके एक ट्वीट के कारण कहा जा रहा है. इसे लेकर अब विपक्ष भी सरकार पर हमलावर है. विपक्ष का कहना है कि सरकार भले ही कितना इन आरोपों से नकारती रहे लेकिन उमा भारती ने इसपर मुहर लगा दी है.

उमा भरती ने किया ट्वीट
उमा भारती ने अवैध रेत उत्खनन को लेकर कई एक के बाद एक 5 ट्वीट किए. उन्होंने कहा 'मैंने एक समाचार पत्र में खबर पढी है कि गंगा जी की तरह ही नर्मदा जी में भी पर्यटकों के मनोरंजन के लिए क्रूज चलाने पर  विचार हो रहा है. आधा तो, अवैध खनन ने ही नर्मदा जी को निगल लिया अब और रही सही कसर क्या क्रूज से भी पूरी कर देंगे'

MP Political Story: कभी मध्य प्रदेश की सियासत में खूब चलता था इन डकैतों का सिक्का

बोलीं- जड़ से उखाड़ फेंकेंगे
उमा भारती ने अपने एक अन्य ट्वीट में लिखा ' नर्मदा जी में सिंचाई, गौपालन तथा परिक्रमा का सतोगुण पर्यटन संभव है. क्रूज चलाने की सोच को तो जड़ से उखाड़ फेंकेंगे. क्योंकि नर्मदा जी सतोगुणी तरीके से भी बहुत रोजगार देती रही हैं तथा देती रहेंगी. यह विचार हमारा हो ही नहीं सकता. अगर यह कुविचार कुछ अधिकारियों के दिमाग में आया है तो इस सोच को ही हम जड़ से उखाड़ फेंकेंगे.'

उमा भारती के ट्वीट पर सियासत
उमा भारती के ट्वीट के बाद मध्य प्रदेश की सियासत में चर्चा के लिए नया मुद्दा मिल गया है. पटवारी परीक्षा, शिक्षक भर्ती के बाद कांग्रेस इस मुद्दे को हाथो हाथ ले रही है. वहीं बीजेपी प्रवक्ता इस पर जवाब देने में व्यस्त हैं.

Chuho Ke Upay: चूहों के आतंक से बचाएंगे ये 10 तरीके, न मारने की जरूरत न पिंजरे का काम

कांग्रेस ने लगाए आरोप
कांग्रेस ने उमा भारती को व्हिसलब्लोअर बताया. कांग्रेस प्रवक्ता मिथुन अहिरवार ने कहा कि उमा भारती लगातार शिवराज सरकार के कारनामों को उजागर कर रही हैं. इसके पहले शराब बंदी को लेकर मोर्चा खोला था. अब अवैध उत्खनन पर सवाल उठाए हैं. ये बीजेपी के नेता कार्यकर्ता ही इस तरह के कामों में लिप्त हैं.

बीजेपी ने किया पलटवार
कांग्रेस के आरोपों पर बीजेपी ने पलटवार किया है. कांग्रेस के आरोपो पर बीजेपी ने पलटवार करते हुए बीजेपी प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने कहा कि उमा भारती पार्टी की वरिष्ठ नेता हैं. कांग्रेस उनका ट्वीट ध्यान से पढ़े. उन्होंने ने कहीं बीजेपी और शिवराज का नाम नहीं लिया है. वह कांग्रेस को आईना दिखा रही हैं.

Saap Aur Mendhak: गजब हो गया..! मेंढक ने कर लिया जहरीले सांप का शिकार; वीडियो देखकर ही होगा भरोसा

Trending news