MP News: गीता प्रेस को गांधी शांति पुरस्कार के विरोध पर भड़कीं उमा भारती, कांग्रेस पार्टी पर करा तीखा प्रहार
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1746530

MP News: गीता प्रेस को गांधी शांति पुरस्कार के विरोध पर भड़कीं उमा भारती, कांग्रेस पार्टी पर करा तीखा प्रहार

Bhopal News: मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती (Uma Bharti) ने हाल ही में कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि, श्रीमती सोनिया गांधी अपने नेताओं के प्रति यदि सावधान न रहीं तो कांग्रेस को वोट के बदले सिर्फ घृणा एवं तिरस्कार मिलेगा.

 

MP News: गीता प्रेस को गांधी शांति पुरस्कार के विरोध पर भड़कीं उमा भारती, कांग्रेस पार्टी पर करा तीखा प्रहार

आकाश द्विवेदी/भोपाल: मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती (Uma Bharti) का बड़ा बयान सामने आया है. उमा भारती गीताप्रेस गोरखपुर की आलोचना से भड़क उठी हैं. दरअसल,गीता प्रेस गोरखपुर को गांधी शांति पुरस्कार दिए जाने का घोषणा का विरोध करने पर कांग्रेस और नेता जयराम रमेश भाजपा के निशाने पर आ गए हैं. इसी कड़ी में पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने ट्वीट कर कांग्रेस (Congress) पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि, कांग्रेस ने इस्लामीकरण की राह पकड़ी.

उमा भारती ने कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना
उमा भारती ने ट्वीट करते हुए लिखा- कांग्रेस के नेता का बयान घोर शर्मनाक एवं निंदनीय है. गीता प्रेस गोरखपुर का भारतीय संस्कृति, हिंदुत्व एवं अध्यात्म में हमेशा अद्वितीय योगदान रहा. उनका किसी विवाद से कभी सरोकार नहीं रहा. उनके योगदान के लिए नोबेल पुरस्कार भी कम पड़ेगा.  जयराम रमेश जैसे स्तर के लोग जो कांग्रेस के बड़े पदों पर बैठे हैं को शायद यही पता ना हो कि गीता प्रेस गोरखपुर में छपता क्या है? श्रीमती सोनिया गांधी अपने नेताओं के प्रति यदि सावधान न रहीं तो कांग्रेस को वोट के बदले सिर्फ घृणा एवं तिरस्कार मिलेगा.

यह भी पढ़ें: MP News: फिर चर्चा में महाकाल शिवलिंग क्षरण, क्या गर्भगृह में प्रवेश होगा बंद! रिपोर्ट के बाद उठे सवाल...

उमा भारती ने आगे लिखा कि, लगता है कांग्रेस ने अपनी पार्टी की इस्लामीकरण एवं ईसाईकरण की राह पकड़ ली है. बिना यह जाने कि ईसाई व मुसलमान जैसे समुदाय भी गीता प्रेस गोरखपुर के प्रति सम्मान का भाव रखते हैं. कांग्रेस के नेता का बयान घोर शर्मनाक एवं निंदनीय है. गीता प्रेस गोरखपुर का भारतीय संस्कृति, हिंदुत्व एवं अध्यात्म में हमेशा अद्वितीय योगदान रहा. हिंदू समाज के सभी धर्मग्रंथ सरल, त्रुटिहीन एवं कम कीमत पर उपलब्ध कराए गए. घर-घर में रामायण और गीता उनकी बदौलत भारत में सबको एवं विश्व में उपलब्ध कराई.

Trending news