MP News: विधानसभा चुनाव से पहले उमा भारती ने लिया कांग्रेस का पक्ष! BJP को दी ये नसीहत
Advertisement

MP News: विधानसभा चुनाव से पहले उमा भारती ने लिया कांग्रेस का पक्ष! BJP को दी ये नसीहत

Uma Bharti News: पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती श्रावण माह में बाबा महाकालेश्वर के दर्शन करने पहुंची. मोदी के लंबे समय तक राज करने की कामना की. कांग्रेस का पक्ष लेते हुए भाजपाइयों को नसीहत भी दी. उमा भारती ने कहा कि प्रदेश में अभी पंचर अभियान जारी है.

Uma Bharti News

राहुल सिंह राठौड़/उज्जैन: श्रावण मास में प्रत्येक वर्ष नियम अनुसार मध्य प्रदेश (MP News) की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती बाबा महाकालेश्वर के दर्शन करने श्री महाकालेश्वर मंदिर आती है. उसी क्रम में वह आज शनिवार को मंदिर आईं  गर्भ गृह में प्रवेश कर बाबा का आशीर्वाद लिया व नंदी हॉल में शिव साधना में लीन दिखाई दी. उमा का मंदिर समिति ने भी लड्डू प्रसादी तस्वीर भेंट कर स्वागत किया. वहीं, मीडिया से बातचीत के दौरान उमा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए भी लंबे समय तक राज करने के लिए मंगल कामना की है और उनके स्वास्थ्य के लिए भी. उमा भारती ने अमित शाह को लेकर कहा कि वह तपस्या कर रहे हैं. साथ ही उमा भारती ने कहा कि पंचर अभियान प्रदेश में जारी है. उमा ने भाजपाइयों को नसीहत भी दी कि कांग्रेस विपक्षी हैं लोकतंत्र में उनका अपना स्थान है बार-बार मजाक ना बनाएं.

कांग्रेस का हर बात में मज़ाक मत बनाया: उमा भारती 
पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने कहा मंदिर के सभी के दर्शन के लिए अच्छी व्यवस्थाएं हैं. मैं हमेशा बाबा का आशीर्वाद लेने आती रहती हूं. ये जो श्रावण, भादौ पुरुषोत्तम मास है, ये आने वाले समय में कल्याणकारी साबित होगा. उमा भारती ने प्रदेश में मिशनरी स्कूल में तिलक के विरोध को लेकर कहा कि मैं इसे गलत मानती हूं ये सब पर्सनल चीजे हैं. हाथ में कलावा बांधना, तिलक लगाना, हेयर स्टाइल केंसी रखना सरकार. इस चीज को सुनिश्चित करेगी कि ऐसा ना हो आगे से. वहीं कमलनाथ के जीत के दावे को लेकर उमा भारती ने कहा कि इस बात को लेकर कोई भी हो वो लेकर चलेगा और चुनाव लड़ेगा में तो भाजपा के लोगों को भी समझा रही हूं. कांग्रेस का हर बात में मज़ाक मत बनाया करो वो विपक्ष है. उनका लोकतंत्र में अपना अधिकार है स्थान है. मोदी का कोई विकल्प नहीं मोदी राम और रोटी के अधिष्ठान पर खड़े हैं. जिसमें रोटी, हिंदुत्व, राष्ट्रवाद, डिफेंस स्वदेशी सब है तो मुकाबला कोई नहीं है.

MP Patwari Bharti: पटवारी भर्ती में एक और खेल! दिव्यांग कोटे से भी हुआ खिलवाड़, एक ही स्थान से 21 में से 12 पास अभ्यर्थी

उमा भारती ने कहा कि मैं बहुत खुश हूं. शिवराज से मेरे कहने पर शराब बंदी पर ढाई हजार आहाते एक साथ बंद कर दिए गए. उमा ने कहा कि अब जो विवाद आये दिन सामने आ रहे हैं. उसमें पुलिस का ही काम नहीं है. उसमें जनप्रतिनिधि क्या कर रहे हैं. ये भी कंट्रोल करें, खुद की मिलीभगत नहीं होना चाहिए. इसमें बस अमित शाह और पीएम के लगातर मप्र में दौरे को लेकर कहा कि उनको डर नहीं सता रहा. वे खुद को कार्यकर्ता मानते हैं. अमित शाह ने कष्ट उठाया है. जेल में रहे हैं. वे तपस्या कर रहे हैं, हम भी तपस्या ही कर रहे हैं.

पंचर अभियान जारी है: उमा
उमा भारती ने कहा कि शिप्रा नदी को लेकर कहा कि महाकाल की एक ही सेवा है. उन्हें शिप्रा का जल चढ़ता रहे और ओंकारेश्वर में नर्मदा का. मेरी यही इच्छा है कि शिप्रा का शुध्द जल रहे हैं और बाबा को चढ़ता रहे हैं. उमा से पत्रकारों ने सवाल किया कि दिग्विजय सिंह की सरकार को उखाड़ फेंकना व उद्देश्य पूरा होने को लेकर क्या राय है. उद्देश्य पूरा हुआ है कि आपका जिस पर उमा बोली वो समग्र विकास है. यात्रा चल रही है. शिवराज सतत प्रयास रत है, वो पंचर अभियान अभी चल रहा है.

Trending news