उमा भारती पर हमलावर हुई कांग्रेस! कहा- तीसरी बार भी हवा-हवाई साबित हुई घोषणा
Advertisement

उमा भारती पर हमलावर हुई कांग्रेस! कहा- तीसरी बार भी हवा-हवाई साबित हुई घोषणा

कांग्रेस ने कहा कि मध्य प्रदेश में शराबबंदी को लेकर उमा भारती ने लट्ठ लेकर सड़कों पर उतरने की घोषणा की थी. इस अभियान को शुरू करने को लेकर वह लगातार तारीख पे तारीख देती रही हैं.

उमा भारती पर हमलावर हुई कांग्रेस! कहा- तीसरी बार भी हवा-हवाई साबित हुई घोषणा

आकाश द्विवेदी/भोपालः कांग्रेस पार्टी ने एक बार फिर उमा भारती के प्रति नाराजगी जाहिर की है. कांग्रेस ने कहा कि उमा भारती के सड़क पर उतरने की तीसरी बार की घोषणा भी हवा-हवाई साबित हुई. आरोप लगाया कि सरकार के शराब प्रेम के आगे उमा भारती असहाय हैं और अब कहीं भी नजर नहीं आ रही हैं. बता दें कि उमा भारती ने राज्य में शराबबंदी की मांग की थी और कहा था कि अगर शराबबंदी नहीं हुई तो वह सड़कों पर उतरेंगी. 

कांग्रेस बोली उमा भारती की घोषणा हुई हवा-हवाई
कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने कहा कि शराबबंदी के लिए उमा भारती के सड़क पर उतरने की तीसरी बार की घोषणा भी हवा-हवाई साबित हुई है. कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि पहले उमा भारती ने 8 मार्च 2021 की तारीख दी फिर उसे बढ़ाकर 15 जनवरी 2022 किया और बाद में उसे बढ़ाकर 14 फरवरी 2022 कर दिया था लेकिन आज का दिन बीत जाने के बाद भी उमा भारती जी का कोई अता-पता नहीं है और ना ही उनके शराबबंदी अभियान का कोई पता है!

कांग्रेस ने कहा कि मध्य प्रदेश में शराबबंदी को लेकर उमा भारती ने लट्ठ लेकर सड़कों पर उतरने की घोषणा की थी. इस अभियान को शुरू करने को लेकर वह लगातार तारीख पे तारीख देती रही हैं. अब एक बार फिर तीसरी बार उनकी तारीख हवा साबित हुई है.  

बता दें कि कांग्रेस की तरफ से इंदौर में उमा भारती को शराबबंदी के खिलाफ आंदोलन की याद दिलाने वाले पोस्टर भी लगाए गए हैं.  बता दें कि उमा भारती पिछले काफी समय से राज्य में शराबबंदी की मांग उठा रही हैं और वह इसके खिलाफ आंदोलन करने की बात भी कह चुकी हैं. 

बीते दिनों जब सरकार ने नई शराब नीति पेश की थी तो कांग्रेस ने तब भी उमा भारती को उनके आंदोलन की याद दिलाई थी और कहा था कि  कांग्रेस पार्टी उनके साथ है. इसके बाद उमा भारती ने शराबबंदी के खिलाफ 14 फरवरी से सड़कों पर उतरने का ऐलान किया था. यही वजह है कि आज फिर कांग्रेस ने यह मुद्दा उठा दिया और उमा भारती पर निशाना साधा. 

Trending news