टीकमगढ़ में जगह-जगह दिखेंगे 'सांसद प्रतिनिधि', केंद्रीय मंत्री ने जारी की 1 या 2 नहीं बल्कि 99 नाम की लिस्ट
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2388609

टीकमगढ़ में जगह-जगह दिखेंगे 'सांसद प्रतिनिधि', केंद्रीय मंत्री ने जारी की 1 या 2 नहीं बल्कि 99 नाम की लिस्ट

MP Politics News: टीकमगढ़ लोकसभा क्षेत्र के छतरपुर, महाराजपुर और बिजावर विधानसभा क्षेत्रों में अब जहां-वहां सांसद प्रतिनिधि की गाड़ियां नजर आएं तो चौंकना मत, क्योंकि क्षेत्र के सांसद और केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र खटीक ने 99 सांसद प्रतिनिधि बना दिये हैं. अब इस मामले में कांग्रेस ने चुटकी ली है.  

टीकमगढ़ में जगह-जगह दिखेंगे 'सांसद प्रतिनिधि', केंद्रीय मंत्री ने जारी की 1 या 2 नहीं बल्कि 99 नाम की लिस्ट

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश अजब है और यहां के सांसद गजब हैं. जी हां यह सत्य है. ऐसा ही एक काम केंद्रीय मंत्री वीरेन्द्र खटीक ने कर दिखाया है. टीकमगढ़ लोकसभा सीट से चौथी बार सांसद बने वीरेंद्र खटीक ने अपनी लोकसभा सीट छतरपुर की तीन विधानसभा छतरपुर, महाराजपुर और बिजावर में एक नहीं दो नहीं पूरे थोक में 99 सांसद प्रतिनिधि बना दिये. इन सांसद प्रतिनिधियों की विभागीय जानकारी भी जारी कर दी, जिसको लेकर अब कांग्रेस केन्द्रीय मंत्री के इस लिस्ट पर चुटकी ले रही है. 

कांग्रेस प्रवक्ता अभिलेख खरे का कहना है कि केंद्रीय मंत्री इस लोकसभा में चौथी बार सांसद बनने के बाद भी उनका कोई भी ऐसा काम नहीं जो वह बता सकें, लेकिन उन्होंने 99 सांसद प्रतिनिधि बनाकर जरूर इतिहास बना दिया. उनके यह सांसद प्रतिनिधियों के बची पांच लोकसभा में 250 तक संख्या पहुंच जायेगी. जनता सांसद के इसी कारनामे को हमेशा याद करेगी. इस सूची में बीजेपी की जमकर गुटबाजी को सांसद ने हवा देकर परिवारवाद बढा दिया है. 

fallback

fallback

 

ये भी पढ़ें- डॉक्टरों की हड़ताल पर MP हाई कोर्ट की सख्ती, तुरंत काम पर लौटने का आदेश

99 सांसद प्रतिनिध बनाने पर क्यो बोले भाजपा नेता?
केंद्रीय मंत्री के सांसद प्रतिनिधि और वरिष्ठ बीजेपी नेता धीरेन्द्र नायक का कहना है कि केन्द्रीय मंत्री ने 99 सांसद प्रतिनिधि बनाकर सांसद के पावर का विक्रेन्दीयकरण किया है. उन्होंने कहा कि जिले के दो और बीजेपी के सांसद हैं. इतनी संख्या में सांसद प्रतिनिधि बनाते हैं. यह वह कह नहीं सकते, लेकिन कुल मिलाकर सांसद के 99 सांसद प्रतिनिधि राजनीतिक चर्चा के विषय जरूर बन गये हैं. 

मोदी 3.0 में भी मिली वीरेंद्र खटीक को जगह
वीरेंद्र खटीक को PM नरेंद्र मोदी सरकार में एक बार फिर टीकमगढ़ सीट से सांसद डॉ. वीरेंद्र खटीक को कैबिनेट में मंत्री पद की जिम्मेदारी मिली है. 8 लोकसभा चुनाव जीत चुके वीरेंद्र खटीक को सियासत का लंबा अनुभव है. खटीक लंबे समय से ही भाजपा का हिस्सा हैं. इससे पहले वे सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्रालय समेत कई अहम पदों पर काम कर चुके हैं. वीरेंद्र खटीक की गिनती जमीनी नेताओं में होती है. 

टीकमगढ़ से हरीश गुप्ता की रिपोर्ट

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी। मध्य प्रदेश  की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

 

Trending news