अजब-गजब: पान के दुकानदार ने लगाया पोस्टर 'राहुल गांधी जब तक प्रधानमंत्री नहीं बनते उधारी बंद'
Advertisement

अजब-गजब: पान के दुकानदार ने लगाया पोस्टर 'राहुल गांधी जब तक प्रधानमंत्री नहीं बनते उधारी बंद'

मध्य प्रदेश के एक पान दुकानदार ने उधार बंद करने के लिए अनोखा स्लोगन लगाया है. उन्होंने एक पोस्टर पर लिखा है कि 'राहुल गांधी जब तक प्रधानमंत्री नहीं बनते उधारी बंद' जोकि इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है.

अजब-गजब: पान के दुकानदार ने लगाया पोस्टर 'राहुल गांधी जब तक प्रधानमंत्री नहीं बनते उधारी बंद'

सचिन गुप्ता/छिंदवाड़ा: एमपी अजब है सबसे गजब है. मध्य प्रदेश(Madhya Pradesh) को यू हीं नहीं अजब-गजब (ajab gajab) कहा जाता है. बल्कि यहां आए दिन कुछ न कुछ ऐसे कारनामें होते रहते हैं. ऐसा ही एक अजब-गजब तरकीब पान के दुकानदार (paan shopkeeper) ने लगाया है. बता दें कि छिंदवाड़ा शहर में एक पान के कारोबारी ने पोस्टर लगाया है कि कांग्रेस नेता 'राहुल गांधी जब तक देश के प्रधानमंत्री नहीं बन जाते तब तक उधारी बंद रहेगी'. यह पोस्टर चर्चा का विषय बना हुआ है. 

जानिए क्या है पूरा मामला
दरअसल पूरा मामला छिन्दवाड़ा शहर के कर्बला चौक पर एक पान कारोबारी का है. जिन्होंने अपनी दुकान में बाकायदा पोस्टर पर लिखा है कि 'राहुल गांधी जब तक देश के प्रधानमंत्री नहीं बन जाते तब तक उधारी बंद रहेगी.' इसके साथ ही वो लोगों से राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने की अपील भी कर रहे हैं. बता दें कि अपनी पान की शॉप पर पोस्टर लगाने वाले दुकानदार  छिंदवाड़ा मोहम्मद हुसैन है. जिन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को प्रधानमंत्री के रूप में देखने का सपना संजोया है और इसके लिए उन्होंने बाकायदा अपनी दुकान में साफ-साफ अक्षरों में लिखा पर्चा चिपका दिया है. मोहम्मद हुसैन राहुल गांधी से खासे प्रभावित हैं.

जानिए क्या कहा दुकानदार ने
आपको बता दें कि ये उधार में पान और अन्य सामान मांगने वालों के लिए संदेश तो है ही साथ ही मोहम्मद हुसैन चाहते हैं कि देश की बागडोर राहुल गांधी के हाथों में हो. अब ये उनका संकल्प है लिया है. इसके अलावा दुकानदार मोहम्मद हुसैन ने यह भी बताया कि लोग बार-बार उनसे उधार मांगते थे. बार-बार जब उधारी देने की मांग से वे थक गए तो उन्होंने दुकान के बाहर पोस्टर लिखवाकर चिपका लिया कि 'जब तक राहुल गांधी देश के प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे तब तक उनकी दुकान में उधारी बंद रहेगी'. उन्होंने बताया कि  एक जनवरी 2023 से पूरी तरीके से अपनी दुकान में लोगों को उधार देना बंद कर दिया है.

Trending news