घरवालों के दबाव में की शादी, UP से MP लाकर नापसंद बीवी को ऐसे उतारा मौत के घाट
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2435403

घरवालों के दबाव में की शादी, UP से MP लाकर नापसंद बीवी को ऐसे उतारा मौत के घाट

MP News: मध्य प्रदेश के सागर जिले से कत्ल का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यूपी के जालौन में रहने वाले पति ने पत्नी को एमपी में लाकर मौत के घाट उतारा. एमपी के किले में पत्नी को घूमने के बहाने से ले गया और वहीं चाकू से मारकर लाश को किले में फेंक दिया. ऋषि ने बताया घर वालों के दबाव में शादी की थी. लड़की पसंद नहीं थी इसलिए मार दिया.

 

up man killed her wife in mp fort

MP News: मध्य प्रदेश के सागर से कत्ल का अनोखा मामला सामने आया है. पति ने पत्नी को साजिश रच कर मौत के घाट उतारा. इस साजिश को अंजाम देने के लिए पति ने मध्यप्रदेश के किले को चुना. पति-पत्नी उत्तर प्रदेश के है जहां 1 महीने पहले ही दोनों शादी के बंधन में बंधे थे. बताया जा रहा है पति को पत्नी पसंद नहीं थी. दोनों धामोनी के किले में घूमने के लिए आए थे. वहां पर मारकर वापस यूपी अकेले लौट गया. घर वालों के पूछने पर पत्नी के गायब होने की बात कही. घर वालों ने पुलिस रिपोर्ट दर्ज करवाई. पत्नी का जब शव बरामद हुआ तो घटना का खुलासा हुआ. पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है. 

शिवांगी के गायब होने की खबर दी
घटना 13 सितंबर की है. इस दिन ऋषि अपनी पत्नि के साथ एमपी के सागर जिले के फेमस धामोनी के किले में घूमने के लिए आया था. ऋषि अकेले ही जालौन वापस गया. उसने अपने घर और ससुराल वालों को बताया कि शिवांगी तो कहीं गायब हो गई. परिवार ने शिवांगी की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई.

सागर जिले में मिला शव 
यूपी पुलिस ने इस गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की और इस बारे में सागर जिले की पुलिस को भी सूचना दी. इसके बाद दोनों राज्यों की पुलिस शिवांगी को तलाशने में जुट गई. इस बीच सागर पुलिस को जिले के धामोनी के किले में 17 तारीख के दिन एक सड़ी गली लाश मिली. सागर पुलिस ने तुरंत यूपी पुलिस को इसकी सूचना दी. शव की पहचान शिवांगी के रूप में हुई. 

पति ने कबूल किया पत्नी को मारने का जुर्म 
सागर पुलिस से मिली खबर के साथ ही यूपी पुलिस ने शिवांगी के पति को हिरासत में ले लिया. पुलिस को इसका शक पहले से ही मृतिका के पति पर था और उनका ये शक सही निकला. यूपी पुलिस ने जब पूछताछ की तो ऋषिराज ने पत्नी को मारने का जुर्म कबूल कर लिया. उसने पुलिस को बताया कि जब वे किले गए तो वहीं उसने शिवांगी पर चाकू से हमला किया और धामोनी के किले में ही उसकी लाश को फेंक दिया.

ये भी पढें: प्रसिद्ध गायिका तीजन बाई की तबीयत बिगड़ी, लगाई गई स्पेशल डॉक्टर्स की टीम

 

नापसंद थी बीवी तो किया कत्ल
पुलिस की पूछताछ में पता चला कि ऋषि को लड़की पसन्द नहीं थी. घर वालों ने शादी का दबाव बनाया तो ऋषि ने शिवांगी से शादी कर ली. वह पत्नी को अपने रास्ते से बीवी हटाना चाहता था. इलाके की एसडीओपी शिखा सोनी के अनुसार ये एक भयानक हत्या का मामला है. फिलहाल महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. बाकी खुलासे रिपोर्ट आने के बाद ही होंगे.

ये भी पढें: पितृ पक्ष में श्राद्ध कर्म करते समय रखें इन बातों का ध्यान, वरना पितर हो जाएंगे नाराज

 

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Trending news