वंदे भारत एक्सप्रेस में खाना देख चौंका यात्री, मंगाया उपमा, बॉक्स खोलते ही मचा हड़कंप
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2389693

वंदे भारत एक्सप्रेस में खाना देख चौंका यात्री, मंगाया उपमा, बॉक्स खोलते ही मचा हड़कंप

Vande Bharat Express: वंदे भारत एक्सप्रेस में एक बार फिर यात्री को खाने में कीड़ा मिला है. भोपाल से दिल्ली जा रहे यात्री ने उपमा ऑर्डर किया था. जब उसने डब्बा खोला तो उसमें कीड़ा निकला. 

worm in vande bharat food

Vande Bharat Express Passenger Found Worm in Upma: वंदे भारत एक्सप्रेस में सुविधाएं सुधरने का नाम नहीं ले रही हैं. एक बार फिर ट्रेन के खाने में कीड़ा मिला है. भोपाल से दिल्ली जा रहे एक यात्री ने खाने में उपमा ऑर्डर किया था. जब उसने अपना फूड पैकेट खोला तो उपमा के ऊपर कीड़ा चलता हुआ नजर आया. ये देख यात्री गुस्सा हो गया और आसपास के लोगों को दिखाकर हंगामा करने लगा. 

वंदे भारत एक्स्प्रेस के खाने में कीड़ा
रविवार सुबह भोपाल के रानी कमलापति रेलवे स्टेशन से दिल्ली के लिए वंदे भारत एक्स्प्रेस रवाना हुई थी. इस ट्रेन में C-4 कोच के यात्री अभय सिंह सेंगर ने अपने लिए उपमा ऑर्डर किया था. झांसी क्रॉस करने के बाद सुबह करीब 9 बजे सभी यात्रियों ने खाने का ऑर्डर दिया. अभय सिंह सेंगर ने जब खाने का पैकेट खोला तो उसमें कीड़ा नजर आया. कीड़ा देख यात्री ने इसकी शिकायत रेलवे से की, जिसके बाद रेलवे ने उनका खाना बदलने के लिए कहा. 

वीडियो आया सामने
इस घटना का वीडियो भी सामने आया है. शिकायत मिलने के बाद यात्री को ट्रेन में मौजूद स्टाफ ने तुरंत दूसरा खाना उपलब्ध कराया. 

25000 रुपए का जुर्माना
खाने में शिकायत सामने आने के बाद ठेकेदार पर 25000 रुपये जुर्माना लगाया गया है. बता दें कि इससे पहले भी वंदे भारत एक्स्प्रेस के खाने में कॉकरोच मिल चुका है. 

ये भी पढ़ें- MP की 'संस्कारधानी' से नेताजी सुभाष चंद्र बोस का है गहरा नाता, वो 214 दिन थे आजादी के लिए बेहद अहम

इससे पहले मिला था कॉकरोच
इससे पहले 18 जून 2024 को भोपाल के रानी कमलापति रेलवे स्टेशन से रवाना हुई वंदे भारत एक्स्प्रेस में भी खाने में गड़बड़ी की शिकायत मिली थी. भोपाल से एक यात्री आगरा के लिए सफर कर रहा था. यात्रा के दौरान यात्री को खाने का जो पैकट सर्व किया गया उसे खोलने के बाद यात्री के होश उड़ गए. खाने के पैकेट खोला तो उसमें मरा हुआ कॉकरोच निकला. ये देख यात्री ने खाने के तस्वीर क्लिक की और सोशल मीडिया पर इसे लेकर बवाल हो गया. 

मामला सामने आने के बाद IRCTC ने जवाब देते हुए माफी मांगी. IRCTC ने खेद जताते हुए उचित जुर्माना लगाया था.

पढ़ें पूरी खबर- MP News: भोपाल से रवाना हुई वंदे भारत ट्रेन के खाने में निकला कॉकरोच, शिकायत पर IRCTC ने दिया ये जवाब

इनपुट- भोपाल से अनिल नागर की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news