MP में रिश्वतखोरी का खेल, 7 साल में पकड़ाए 1658 कर्मचारी; छतरपुर में वीडी शर्मा बोले- बेलगाम नहीं हो सकते अधिकारी

वीडी शर्मा ने कहा कि अधिकारी इतने बेलगाम नहीं हो सकते. लोगों की जरूरत होती है, काम होता है, समय पर ऑफिस में बैठें वरना नौकरी छोड़ें.

MP में रिश्वतखोरी का खेल, 7 साल में पकड़ाए 1658 कर्मचारी; छतरपुर में वीडी शर्मा बोले- बेलगाम नहीं हो सकते अधिकारी
वीडी शर्मा (File Photo)

भोपाल/छतरपुरः VD Sharma in Chhatarpur: मध्य प्रदेश लोकायुक्त ने पिछले तीन दिन की छापेमारी में 10 से ज्यादा भ्रष्ट अफसरों को पकड़ा. राज्य में रिश्वतखोरी का खेल दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है. पिछले 20 महीनों में रिश्वतखोरी के 232 मामले सामने आए हैं. वहीं खजुराहो लोकसभा सांसद और मध्य प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा इन दिनों छतरपुर दौरे पर हैं. यहां उन्होंने अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि उन्हें समय पर काम करना होगा, नहीं तो एक्शन लिया जाएगा.

7 साल में 1658 रिश्वतखोर पकड़े
मध्य प्रदेश में रिश्वतखोरी का खेल धड़ल्ले से चल रहा है. लोकायुक्त ने छापेमारी में पिछले तीन दिनों में 10 से ज्यादा भ्रष्ट अफसरों को रिश्वतखोरी करते पकड़ा. राज्य में पिछले 7 साल में 1658 अधिकारी और कर्मचारियों को रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया. पिछले 20 महीनों में राज्य में 232 मामले सामने आए, सबसे ज्यादा सागर में 40 और भोपाल में 30 आरोपी पकड़े गए. वहीं राजस्व विभाग से जुड़े 6, नगर निगम से जुड़े 5, स्वास्थ्य विभाग से जुड़े 3 और पुलिस से जुड़े 2 अधिकारी-कर्मचारियों को पकड़ा गया है. 

यह भी पढ़ेंः-  कैसे पढ़ेंगे बच्चे? सरकारी स्कूल का भवन ही नहीं, 1997 से खुले आसमान के नीचे पढ़ाई कर रहे छात्र

वीडी शर्मा ने सख्त तेवर में दी अधिकारियों को चेतावनी
खजुराहो सांसद इस वक्त छतरपुर के दो दिवसीय दौरे पर हैं. आज दौरे का दूसरा दिन है, यहां लवकुश नगर के मंच से जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि ऑफिस में समय पर बैठना होगा नहीं तो एक्शन लिया जाएगा. SDM हो या अन्य अधिकारी ध्यान से सुन लें, यहां की जनता के लिए ऑफिस में टाइम पर बैठना होगा, नहीं तो वह मुख्यमंत्री से बात करेंगे. 

बेलगाम नहीं हो सकते अधिकारी
वीडी शर्मा ने कहा कि अधिकारी इतने बेलगाम नहीं हो सकते. लोगों की जरूरत होती है, काम होता है, समय पर ऑफिस में बैठें वरना नौकरी छोड़ें. उन्होंने आधार कार्ड सेंटर को लेकर भी SDM लवकुशनगर पीयूष भट्ट को फटकार लगाई. 

(इनपुट- हरीश गुप्ता)

यह भी पढ़ेंः- दमोह में खूनी संघर्ष! आपस में भिड़े दो पेट्रोल पंप मालिक, जमकर लाठियां और लोहे के पाइप बरसाए

यह भी पढ़ेंः-  दमोह में खूनी संघर्ष! आपस में भिड़े दो पेट्रोल पंप मालिक, जमकर लाठियां और लोहे के पाइप बरसाए

WATCH LIVE TV