पत्‍नी को मौत का ज‍िम्‍मेदार ठहराकर बनाया वीड‍ियो, ट्रेन के सामने कूद गया पत‍ि
Advertisement

पत्‍नी को मौत का ज‍िम्‍मेदार ठहराकर बनाया वीड‍ियो, ट्रेन के सामने कूद गया पत‍ि

इंदौर के रहने वाले युवक ने एक वीड‍ियो बनाकर बताया क‍ि क‍िस तरह उसकी पत्‍नी उसे प्रताड़‍ित करती है. इस वजह से वह परेशान है और सुसाइड का कदम उठा रहा है. 

मृतक युवक.

शताब्‍दी शर्मा/ इंदौर: मध्‍य प्रदेश के इंदौर में आत्महत्या के मामले बढ़ने जा रहे हैं. ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां एक युवक ने ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी. मौके पर पहुंची जीआरपी पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए एमवाय अस्पताल पहुंचाया है. 

ट्रेन के सामने कूदकर की आत्‍महत्‍या
इंदौर के रहने वाले युवक राजेश पटेल ने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली. जान देने से पहले युवक ने एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया जिसमें उसने अपनी मौत के लिए पत्नी को जिम्मेदार बताया. साथ ही कई अन्य युवकों पर भी कई आरोप लगाए हैं. मृतक युवक ने वीड‍ियो में बताया क‍ि क‍िस तरह उसकी पत्‍नी उसे प्रताड़‍ित करती थी ज‍िसकी वजह से वह परेशान रहता था. अब ऐसे हालात हो गए हैं क‍ि स‍िवाय मरने के कोई रास्‍ता नहीं बचा है. इसल‍िए वह सुसाइड कर रहा है. 

पत्‍नी को ज‍िम्‍मेदार बताकर क‍िया सुसाइड 
पत्‍नी को अपनी मौत का ज‍िम्‍मेदार बताकर युवक अपना वीड‍ियो बनाया और सोशल मीड‍िया पर अपलोड कर द‍िया. उसके बाद वह रेल के सामने आकर उसने जान दे दी.  

पर‍िजनों के बयान के बाद आगे की कार्रवाई 
फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. परिजनों के बयान के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. इस मामले में पुल‍िस सभी एंगल पर जांच कर रही है और वायरल वीड‍ियो की सच्‍चाई जानने की कोश‍िश कर रही है. 

हथौड़ी और ब्‍लेड से प्रेम‍िका की हत्‍या, प्रेमी भी फांसी के फंदे पर लटका

 

Trending news