MP NEWS: यहां हुई गुंडों की बेरहमी से पिटाई, अर्धनग्न कर 1 घंटे तक पीटा, हाथ-पैर फ्रैक्चर, 6 पर केस दर्ज
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1780954

MP NEWS: यहां हुई गुंडों की बेरहमी से पिटाई, अर्धनग्न कर 1 घंटे तक पीटा, हाथ-पैर फ्रैक्चर, 6 पर केस दर्ज

मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम जिले में एक हैरान कर देने वाला वीडियो आया है. इसमें तीन बदमाशों की बेरहमी से पिटाई की गई है. बदमाशों के हाथ-पैर फ्रैक्चर हो गए हैं. पुलिस ने पिटाई करने वाले ग्रामीणों पर केस दर्ज कर लिया है.

MP NEWS: यहां हुई गुंडों की बेरहमी से पिटाई, अर्धनग्न कर 1 घंटे तक पीटा, हाथ-पैर फ्रैक्चर, 6 पर केस दर्ज

MP NEWS: मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम जिले के माखन नगर में तीन युवकों को बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है. ग्रामीणों ने युवकों की बहुत ही बेरहमी से पिटाई की. पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद लोग कह रहे हैं कि आरोपियों को इस तरह की सजा तालिबान में दी जाती है. तीनों युवकों को ग्रामीणों ने अर्धनग्न कर जमीन पर एक साथ लेटा कर डंडे और लाठियों से बेरहमी से पीटा. पिटाई की घटना 13 जुलाई की बताई जा रही है. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

वीडियो सामने आने के बाद माखन नगर पुलिस ने 6 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है. घायल तीनों युवक ग्राम जावली के रहने वाले हैं. घायल युवकों का आपराधिक रिकार्ड भी है, जिसमें से एक युवक जिलाबदर रह चुका है. पुलिस के मुताबिक, तीनों युवक बदमाश प्रवृत्ति के हैं. ग्रामीणों को परेशान करते थे. 

क्यों हुई पिटाई?
गुरुवार दोपहर में ही युवक अमजद अली उर्फ गोगा, सौरभ नागंवशी और पिन्नु नागवंशी गांव में लल्लू मामू की दुकान के पास खड़े थे. इस दौरान वे ग्रामीणों से कुछ अभद्र कमेंट कर रहे थे. इसके बाद गांव के रहने वाले बलराम सौर, दिलीप सौर, विक्रम सौर, कन्हैया सौर, सोनू सौर और सुमित सौर ने मिलकर तीनों के पैर बांध दिए. फिर जमीन पर लेटाकर उन पर डंडे-लाठी की बरसात कर दी. 

हाथ-पैर हुए फ्रैक्चर
वायरल वीडियो में देख सकते हैं जमीन पर पड़े तीनों युवक अर्धनग्न हैं. पैर बंधे हैं. 5-6 लोग लाठी-डंडे से पीट रहे हैं. बड़ी संख्या में मौजूद भीड़ तमाशा देख रही है. वीडियो में गांव युवक को पीटते हुए घुमा रहे हैं. इस दौरान किसी ने भी बचाने की कोशिश नहीं की. सूत्रों के करीब एक घंटे इन युवकों की पिटाई की गई. इसके बाद अस्पताल ले आया गया. जहां से तीनों को जिला अस्पताल ले जाया गया. युवकों के हाथ-पैर फ्रैक्चर हुए हैं. 

Trending news