विधानसभा अध्यक्ष की साइकिल यात्रा का शुभारंभ, BJP प्रदेशाध्यक्ष ने दिखाई हरी झंडी
X

विधानसभा अध्यक्ष की साइकिल यात्रा का शुभारंभ, BJP प्रदेशाध्यक्ष ने दिखाई हरी झंडी

मध्यप्रदेश के विधानसभा अध्यक्ष और देवतालाब विधायक गिरीश गौतम की साइकिल यात्रा का शंखनाद रविवार से हो गया. पुरवा पड़रिया गांव में साइकिल यात्रा को हरी झंडी दिखाते हुए भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने यात्रा का शुभारंभ किया.

विधानसभा अध्यक्ष की साइकिल यात्रा का शुभारंभ, BJP प्रदेशाध्यक्ष ने दिखाई हरी झंडी

सुधीर दीक्षित/भोपाल: मध्यप्रदेश के विधानसभा अध्यक्ष और देवतालाब विधायक गिरीश गौतम की साइकिल यात्रा का शंखनाद रविवार से हो गया. पुरवा पड़रिया गांव में साइकिल यात्रा को हरी झंडी दिखाते हुए भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने यात्रा का शुभारंभ किया. इस यात्रा का समापन 31 अक्टूबर को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की मौजूदगी में देवतालाब स्टेडियम में होगा.

मध्य प्रदेश विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम लगातार तीसरी बार साइकिल यात्रा देवतालाब विधानसभा क्षेत्र में निकाल रहे हैं. साइकिल यात्रा का मुख्य उद्देश्य विधानसभा क्षेत्र के मतदाताओं के घर-घर जाना है. यात्रा के दौरान गांव-गांव सभाएं होंगी साथ ही चौपाल लगाकर आमजन की समस्या विधानसभा अध्यक्ष सुनेंगे. इसके बाद गांव में ही रात्रि विश्राम करेंगे. इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम 8 दिन में 70 से ज्यादा सभाएं करेंगे. इस दौरान वे विस क्षेत्र के सभी गांवों का साइकिल से दौरा करेंगे. रविवार को को पुरवा पड़रिया से भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने हरी झंडी दिखाकर जनसंपर्क साइकल यात्रा का शुभारंभ किया. जबकि 31 को देवतालाब स्टेडियम से सीएम शिवराज सिंह चौहान की सभा के बाद इस यात्रा का समापन होगा.

खंडवा उपचुनाव में प्रचार करने पहुंचे विजयवर्गीय, बढ़ती महंगाई को लेकर दिए गजब तर्क

ऑडियो-वीडियो जांच का विषय प्रशासन को जब शिकायत मिलेगी तब उसकी जांच होगी. भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा इन दिनों सुर्खियों में छाए विधानसभा अध्यक्ष के पुत्र के वायरल ऑडियो पर अपनी पार्टी विधानसभा अध्यक्ष और उनके पुत्र के बचाव में यह बात कही. वीडी शर्मा विधानसभा अध्यक्ष की साइकिल यात्रा को हरी झंडी दिखाने रीवा आए हुए थे. 

खंडवा उपचुनाव में सिंधिया-दिग्विजय के बीच जमकर चले बयानों के बाण! जानिए क्या कहा

इसके पहले विधानसभा अध्यक्ष कि वह साइकिल जिससे वह क्षेत्र में घूमने वाले थे. कहा गया था कि यह साइकिल भोपाल से रीवा बाय ट्रेन आ रही है, वह भी गायब हो गई. हालांकि इसके बारे में रेलवे के किसी भी जिम्मेदार व्यक्ति ने ऑन रिकॉर्ड कुछ भी बोलने से साफ इनकार कर दिया. साइकिल गायब हुई या कर दी गई. यह चर्चा रीवा के राजनैतिक गलियारों गूंजती रही. 

WATCH LIVE TV

Trending news