MP के दूसरे सबसे अमीर MLA के आधार कार्ड में छेड़छाड़, कहा-मेरी जान को है खतरा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2466721

MP के दूसरे सबसे अमीर MLA के आधार कार्ड में छेड़छाड़, कहा-मेरी जान को है खतरा

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के सबसे अमीर विधायकों में शामिल बीजेपी के एक विधायक ने अपनी जान को खतरा बताया है. विधायक के आधार कार्ड में भी छेड़छाड़ की गई है.

बीजेपी विधायक के आधार कार्ड में छेड़छाड़

मध्य प्रदेश में एक विधायक के आधार कार्ड में छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. यह विधायक मध्य प्रदेश में सबसे अमीर विधायकों की लिस्ट में दूसरे नंबर पर हैं. बताया जा रहा है कि उनके आधार कार्ड में पंजाब का पता डाल दिया गया है. जिसके बाद उन्होंने अपनी जान को खतरा बताया है. मामला कटनी जिले से जुड़ा है ऐसे में बीजेपी विधायक ने तुरंत ही इसको लेकर जिला कलेक्टर और एसपी को शिकायत की है. 

बीजेपी विधायक हैं संजय पाठक 

दरअसल, कटनी जिले की विजयराघवगढ़ विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक संजय पाठक ने आरोप लगया है कि बिना उसके सहमति और जानकारी के उनके आधार कार्ड में पता बदल दिया गया है. संजय पाठक के आधार कार्ड में फ्लैट नंबर 301 सिटी हिल्स पीर मोहल्ला, जीरकपुर ढाकोली सासनगर मोहाली पंजाब का पता लिखा है. जबकि रहते हैं वह कटनी में हैं. ऐसे में उन्होंने कलेक्टर और एसपी को शिकायत करने के बाद कहा कि उनके साथ कोई गहरी साजिश हो रही है और उनकी जान को भी खतरा है वो पूरे परिवार के सदस्यों का आधारकार्ड चेक कर रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः दुर्गा पंडाल के पास की ऐसी हरकत, पति-पत्नी दोनों गिरफ्तार, जाने क्या है पूरा मामला

दिल्ली में बदला गया पता

बीजेपी विधायक संजय पाठक ने कहा 'आधार कार्ड में पंजाब का पता डाला हुआ है, जबकि उन्होंने कभी भी आधार कार्ड में किसी प्रकार का कोई सुधार नहीं कराया ही नहीं है. लेकिन अचानक उनका पता कैसे बदल गया यह आश्चर्य वाली बात है, पुलिस की टीम इस पर जांच कर रही है. उन्होंने अपना आधार कार्ड सुधरवा लिया है और इसके साथ ही उन्होंने अपने पूरे परिवार का आधार कार्ड चेक करवाया है. इस पूरे मामले को लेकर विधायक ने अंजान लोगों पर आरोप लगाया है कि पूरे मामले को एक गहरी साजिश है और मेरे जान को कुछ लोगों से खतरा भी है. उन्होंने बताया कि दिल्ली से ही आधार कार्ड में छेड़छाड़ हुई है, जिसकी जांच पुलिस कर रही है और बहुत ही जल्द इन लोगों का पता लग जाएगा.

पुलिस कर रही है मामले की जांच

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉक्टर संतोष डहेरिया ने बताता कि विजयराघवगढ़ से विधायक संजय सत्येंद्र पाठक की तरफ से आवेदन आया है, जिसमें आरोप है कि उनके आधार कार्ड में घर का पता पंजाब के मोहाली में बताया गया है. जबकि उनके आधार कार्ड में विजयराघवगढ़ कटनी जिले का पता डला था. ऐसे में पुलिस भी इस मामले की जांच में जुटी है. बता दें कि संजय पाठक बीजेपी से विधायक हैं. 

ये भी पढ़ेंः संजय राउत के खिलाफ मध्य प्रदेश में FIR दर्ज, 'लाड़ली बहना योजना' पर किया था ये दावा

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड! 

Trending news