Virgo Monthly Horoscope: नवंबर में कन्या राशि वाले रहें सावधान, जानिए मासिक राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1418823

Virgo Monthly Horoscope: नवंबर में कन्या राशि वाले रहें सावधान, जानिए मासिक राशिफल

Virgo Monthly Horoscope November 2022: नवंबर महीने की शुरुआत हो गई है. इस महीने कई अन्य ग्रह अपनी राशि बदल रहे हैं. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं कि नवंबर का महीना कन्या राशि वाले जातकों के लिए कैसा रहने वाला है.

Virgo Monthly Horoscope: नवंबर में कन्या राशि वाले रहें सावधान, जानिए मासिक राशिफल

कन्या राशि का राशिफल- (Virgo Monthly Horoscope November 2022) कन्या राशि के जातकों के लिए मध्य रूप से फलदायी रहने वाला है. माह के शुरुआत में नौकरी को लेकर चिंतित रहेंगे. आर्थिक स्थिति कमजोर होने से परिवार में कलह की स्थिति उत्पन्न हो सकती है. माह के मध्य में किसी धार्मिक कार्यक्रम में हिस्सा ले सकते हैं. इस महीने मित्रों के साथ यात्रा पर जाने का प्लान बना सकते हैं. यात्रा पर जाने के योग है. महीने के अंत में स्वास्थ्य को लेकर थोड़ा सतर्क रहना होगा. मौसमी बीमारियों के चपेट में आ सकते हैं. कुल मिलाकर आपको इस महीने बहुत धैर्य रखने की आवश्यकता है. माह के अंत तक धीरे-धीरे सब ठीक हो जाएगा.

पहला सप्ताह- कन्या राशि के जातकों के लिए नवंबर महीने का पहला सप्ताह कन्या राशि के जातकों के लिए सामान्य रहने वाला है. नौकरी में टॉरगेट पूरा करने को लेकर अफसर दबाव बना सकते हैं. व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी.

दूसरा सप्ताह- नवंबर महीने का दूसरा सप्ताह कन्या राशि के जातकों के लिए चुनौतियों भरा हो सकता है. इस समय कार्यों में आई बाधा से परेशान हो सकते हैं. परिवार के सदस्यों से किसी बात को लेकर विवाद उत्पन्न हो सकती है.

तीसरा सप्ताह- कन्या राशि के जातकों को नवंबर महीने के तीसरे सप्ताह में उतार चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. व्यवसाय में निवेश करने से पहले सोच-विचार लें. प्यार के दृष्टिकोण से यह समय उत्तम है.

चौथा सप्ताह- यह समय आपके लिए मिला-जुला रहने वाला है. लव पार्टनर के तरफ से सरप्राइज मिल सकती है. माह के अंत में संतान के तरफ से खुशखबरी मिल सकती है. इस समय आप स्वास्थ्य का विशेष ख्याल रखें. नशे के सेवन से दूर रहें.

उपाय- बुधवार के दिन गणेश को दुर्वा चढ़ाएं. साथ ही हर दिन गाय को हरा चारा खिलाएं. 

ये भी पढ़ेंः Leo Monthly Horoscope: नवंबर में सिंह राशि वालों की बदलेगी किस्मत, जानिए मासिक राशिफल

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news