Leo Monthly Horoscope: नवंबर में सिंह राशि वालों की बदलेगी किस्मत, जानिए मासिक राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1417851

Leo Monthly Horoscope: नवंबर में सिंह राशि वालों की बदलेगी किस्मत, जानिए मासिक राशिफल

Leo Monthly Horoscope November 2022: नवंबर महीने की शुरुआत हो गई है. इस महीने कई अन्य ग्रह अपनी राशि बदल रहे हैं. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं कि नवंबर का महीना सिंह राशि वाले जातकों के लिए कैसा रहने वाला है.

Leo Monthly Horoscope: नवंबर में सिंह राशि वालों की बदलेगी किस्मत, जानिए मासिक राशिफल

सिंह राशि का नवंबर महीने का राशिफल- (Leo Monthly Horoscope November 2022)  सिंह राशि के जातकों के लिए नवंबर का महीना बहुत लाभदायक रहने वाला है. इस समय आपको नौकरी के नए अवसर मिलेंगे. घर में धार्मिक पूजा पाठ का शुभारंभ हो सकता है. इस राशि के रोजी रोजगार की तलाश कर रहे युवाओं को रोजगार संबंधित गुड न्यूज मिल सकती है. महीने के मध्य में परिवार में तनाव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है. इस महीने आप पुराने कर्जों से छुटकारा पा सकते हैं.  माह के अंत में किसी महिला मित्र की मदद मिल सकती है. ऑफिस में टॉरगेट पूरा होने से अधिकारियों की मदद मिलेगी. भुमि भवन से जुड़े मामलों में फैसला आपके पक्ष में आएगा. सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए नवंबर का महीना बेहद खास रहने वाला है.

पहला सप्ताह- नवंबर महीने का पहला सप्ताह सिंह राशि के जातकों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है. इस समय आपको रोजगार के नए अवसर प्राप्त होंगे. व्यवसाय को लेकर की गई यात्रा लाभदायक होगी.

दूसरा सप्ताह- नवंबर महीने का दूसरे सप्ताह में आपके मान-सम्मा में वृद्धि होगी. घर में उत्साह का माहौल रहेगा. इस सप्ताह आपका लंबे समय से सोचा गया कार्य पूरा हो सकता है. घर में उत्साह का माहौल रहेगा.

तीसरा सप्ताह- इस सप्ताह आपको उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. परिवार में किसी बात को लेकर विवाद उत्पन्न हो सकती है. भौतिक सुख-साधनों में वृद्धि होगी. वाहन के योग हैं. वन डे एग्जाम की तैयारी कर रहे यवुाओं को गुड न्यूज मिल सकती है.

चौथा सप्ताह- नवंबर महीने का चौथे सप्ताह में आपको किसी अच्छे कंपनी से नौकरी के ऑफर मिल सकते हैं. यदि आप भुमि या भवन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो वह इस समय पूरा हो सकता है. दांपत्य जीवन सुखमय होगा.

उपाय- शनिवार के दिन पीपल के पेड़ में दीपदान करें. साथ ही हर दिन स्नान करने के बाद सूर्य देव को अर्घ्य दें.

ये भी पढ़ेंः Mangal Vakri 2022: मंगल चलेंगे उल्टी चाल, इन राशि वालों के घर होगा मंगल ही मंगल

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news