Weekly Horoscope 17-23 April 2023: इस सप्ताह इन 4 राशि वालों का हो सकता है इंक्रीमेंट, पढ़िए साप्ताहिक राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1655698

Weekly Horoscope 17-23 April 2023: इस सप्ताह इन 4 राशि वालों का हो सकता है इंक्रीमेंट, पढ़िए साप्ताहिक राशिफल

Saptahik Rashifal 17-23 April 2023: आज यानी 17 अप्रैल से नए सप्ताह की शुरुआत हो रही है. यह सप्ताह आप सभी के लिए कैसा रहने वाला है, किसे मिलेगा प्रमोशन, किसका लगेगा इंक्रीमेंट आइए आपकी राशि के हिसाब से जानते हैं साप्ताहिक राशिफल...

Weekly Horoscope 17-23 April 2023: इस सप्ताह इन 4 राशि वालों का हो सकता है इंक्रीमेंट, पढ़िए साप्ताहिक राशिफल

Weekly Horoscope 17-23 April 2023: आज यानी 17 अप्रैल से इस महीने के नए सप्ताह की शुरुआत हो गई है. इस महीने बुध, गुरु समेत कई प्रमुख ग्रह नक्षत्र अपनी राशि परिवर्तित कर रहे हैं. इसके अलावा इस सप्ताह अक्षय तृतीया जैसे अबूझ मुहूर्त भी पड़ रहे हैं. साथ ही इस सप्ताह ज्यादात्तर प्राइवेट सेक्टर में कर्मचारियों को इंक्रीमेंट और प्रमोशन मिलने वाले हैं. इस लिहाज से यह सप्ताह बहुत महत्वपुर्ण है. यह सप्ताह आपके लिए कैसा रहने वाला है? क्या आपको भी मिलेगा प्रमोशन या इंक्रीमेंट का लाभ या होना पड़ेगा परेशान, आइए राशियों के हिसाब से काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का साप्ताहिक राशिफल...

मेषः इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह व्यस्तता भरा रहने वाला है. इस सप्ताह शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. सप्ताह के अंत तक नौकरी में प्रमोशन या इंक्रीमेंट संबंधित गुड न्यूज मिल सकती है. छोटी-मोटी बातों में उलझने से बचें. अपने कार्यों पर फोकस करने की आवश्यकता है.

वृषः वृष राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह बहुत लकी रहने वाला है. लंबे समय से अधूरा पड़ा कार्य पूरा होगा. नौकरी से जुड़े जातकों को सप्ताह के मध्य में गुड न्यूज मिल सकती है. कॉट्रैक्ट से जुड़े जातकों को इस सप्ताह मनचाहा लाभ होगा. धार्मिक स्थल पर जानें का प्लान बना सकते हैं.

मिथुनः सप्ताह शुरुआत अच्छी खबर से होगी. भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. रोजी-रोजगार में लाभ के अवसर प्राप्त होंगे. व्यवसाय से जुड़े जातकों को मनचाहा लाभ मिलेगा. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है. धार्मिक यात्रा संभव है. जीवनसाथी के साथ रमणीय स्थान पर घूमने जा सकते हैं.

कर्कः रोजगार की तलाश कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है. व्यापारी वर्ग को कंपटीटर का सामना करना पड़ेगा. प्रतियोगी परीक्षा की तैयीर कर रहे युवाओं को करियर पर फोकस करने की जरुरत है. सप्ताह के अंत में छोटी-मोटी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. 

सिंहः सिंह राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह बहुत शुभ रहने वाला है. इस राशि के व्यवसाय से जुड़े जातकों को मनचाहा लाभ मिलेगा. परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. सप्ताह के मध्य में मौसमी बीमारियों के चपेट में आ सकते हैं. खानपान पर ध्यान दें. दिनचर्या का पूरा ख्याल रखें.

कन्याः कन्या राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह बहुत खास रहने वाला है. परिवार में खुशनुमा माहौल रहेगा. नौकरी में प्रमोशन या तगड़ा इंक्रीमेंट मिल सकता है. शासन सत्ता का भरपुर सहयोग मिलेगा. वैवाहिक जीवन में मिठास आएगी. इस सप्ताह आपका लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न होगा. गुस्से को काबू में रखें.

तुलाः इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह उत्साह भरा रहेगा. इस सप्ताह आपका लंबे समय से अधूरा सपना पूरा होगा. सप्ताह के मध्य में किसी अच्छे कंपनी से नौकरी का ऑफर मिल सकता है. फैमिली के साथ तीर्थ यात्रा पर जानें का प्लान बना सकते हैं. धन लाभ के नए अवसर प्राप्त होंगे.

वृश्चिकः इस राशि के जातकों को इस सप्ताह कठिनाईयों का सामना करना पड़ सकता है. कार्यक्षेत्र में व्यवधान उत्पन्न होगा. वाद-विवाद से बचें, वरना कानूनी मामलों में फंस सकते हैं. किसी तीसरे के चलते लाइफ पार्टनर से नाराजगी हो सकती है. सप्ताह के मध्य में खर्चों में हुई वृद्धि से आर्थिक स्थित प्रभावित होगी.

धनुः धनु राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. जीवनसाथी के साथ घूमने का प्लान कर सकते हैं. सप्ताह के मध्य में किसी अच्छे कंपनी से नौकरी का ऑफर मिल सकता है. कार्यक्षेत्र में जूनियर सीनियर का पूरा सहयोग मिलेगा. सेहत सामान्य रहेगी. फिजुलखर्ची से बचें.

मकरः इस राशि के व्यवसाय से जुड़े जातकों के लिए यह सप्ताह शानदार रहने वाला है. नया कार्य करने के लिए समय शुभ है. कोर्ट-कचहरी से जुड़े मामलों में फैसला आपके पक्ष में आएगा. सप्ताह के अंत में लाइफ पार्टनर के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. सेहत पहले से बेहतर होगी.

ये भी पढ़ेंः Snake Dream Meaning: सपने में सांप का दिखना कैसा होता है, जानिए शुभ-अशुभ संकेत

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

कुंभः यह सप्ताह इस राशि के जातकों के लिए सफलता से भरा रहने वाला है. सप्ताह के मध्य तक कार्यक्षेत्र में बड़ी उपलब्धि हासिल होगी. समाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. इस राशि के अवैवाहिक जातकों के लिए शादी संबंधित गुड न्यूज मिल सकती है. राजनीति से जुड़े जातकों को सप्ताह के मध्य तक मनचाहा लाभ मिलेगा.

मीनः मीन राशि के जातकों को लिए यह सप्ताह बेहद खास रहने वाला है. नौकरी में तगड़ा इंक्रीमेंट लग सकता है. प्यार के रिश्तों में मिठास आएगी. इस राशि के सिंगल जातकों के लिए प्यार का प्रपोजल मिल सकता है. व्यवसाय से जुड़े जातकों को मनचाहा लाभ होगा. कंपीटीटिव एग्जाम की तैयारी कर रहे लोगों को सप्ताह के अंत तक बड़ी खुशखबरी मिल सकती है. 

ये भी पढ़ेंः Mangalik Dosh: मांगिलक दोष से शादी में हो रही देरी, आज ही करें ये उपाय, शीघ्र फिक्स होगा रिश्ता

 

Trending news