कौन है हाजी शहजाद अली? जिसकी 4 करोड़ की आलीशान हवेली को मोहन सरकार ने कर दिया जमींदोज
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2395195

कौन है हाजी शहजाद अली? जिसकी 4 करोड़ की आलीशान हवेली को मोहन सरकार ने कर दिया जमींदोज

Chhatarpur Haji Shahzad Ali: MP सरकार ने छतरपुर कोतवाली में पथराव के आरोपियों पर सख्त कार्रवाई करते हुए कांग्रेस नेता हाजी शहजाद अली की कोठी को बुलडोजर से जमींदोज कर दिया.

Who is Haji Shahzad Ali:

Who is Haji Shahzad Ali: छतरपुर कोतवाली में पथराव करने वाले आरोपियों के खिलाफ सीएम मोहन यादव की सरकार ने सख्त कार्रवाई की है. पुलिस और राजस्व विभाग की संयुक्त टीम ने कांग्रेस नेता और पूर्व सदर हाजी शहजाद अली की आलीशान कोठी को बुलडोजर से ध्वस्त कर दिया. यह कार्रवाई अतिक्रमण की शिकायत और पथराव में उनकी भूमिका के कारण की गई. घटनास्थल पर भारी पुलिस बल मौजूद था, जबकि हाजी शहजाद अली फिलहाल फरार है.

छतरपुर बवाल के बाद एक्शन में मोहन सरकार, पूर्व सदर के बंगले पर चला बुलडोजर

छतरपुर में ऐसा क्या हुआ कि सख्त हुए CM मोहन? कहा- MP 'शांति का प्रदेश' है, ये बर्दाश्त नहीं किया जाएगा...

आरोपियों पर पुलिस द्वारा बुलडोजर कार्रवाई 

बता दें कि छतरपुर कोतवाली में पुलिस पर पथराव करने वाले आरोपियों पर पुलिस द्वारा बुलडोजर की कार्रवाई की गई है. चिंहित आरोपियों पर एफआईआर दर्ज करने के बाद, सबसे पहले कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष और पूर्व सदर हाजी शहजाद अली की 5,000 स्क्वायर फीट में बनी आलीशान कोठी पर बुलडोजर चलाया गया. यह कोठी नए मोहल्ले की पॉश कॉलोनी में स्थित है, जिसकी अनुमानित लागत 4 करोड़ रुपये आंकी गई है. अतिक्रमण की शिकायत के बाद एक जेसीबी और दो एलएनटी मशीनों की मदद से इसे पूरी तरह से जमींदोज कर दिया गया. 

बता दें कि कार्रवाई के दौरान मकान में दो कार और एक सफारी कार भी रखी थी, जिन्हें प्रशासन ने पूरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया. कार्रवाई के समय भारी पुलिस बल और राजस्व विभाग का अमला मौके पर मौजूद था. कल हुए बवाल के बाद 50 नामजद और 100 अज्ञात व्यक्तियों पर एफआईआर दर्ज की गई है, और अब बुलडोजर की कार्रवाई शुरू हो चुकी है.

कौन है हाजी शहजाद अली?
हाजी शहजाद अली छतरपुर के पूर्व सदर और कांग्रेस पार्टी के जिला उपाध्यक्ष है. वह करोड़ों की संपत्ति के मालिक है और मुस्लिम समुदाय में उसकी अच्छी पकड़ है. उसके बुलावे पर हजारों लोग इकट्ठा हो जाते थे, जैसा कि बुधवार को भी हुआ. घटना के बाद से हाजी शहजाद अली फरार चल रहा है.

मुस्लिम समाज ने थाने पर किया पथराव, टीआई सहित पुलिसकर्मी घायल, जानिए पूरा मामला?

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news