प्रेमी के प्यार में पागल पत्नी ने चाय में मिलाया जहर, मौत से पहले शख्स ने बना लिया वीडियो
Advertisement

प्रेमी के प्यार में पागल पत्नी ने चाय में मिलाया जहर, मौत से पहले शख्स ने बना लिया वीडियो

Rewa News: रीवा जिल से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां  प्रेम प्रसंग के चक्कर में पति को चाय के साथ जहर देकर मार दिया. मौत के बाद एक वीडियो पुलिस को मिला है. जिससे पुष्टि हुई की युवक ने आत्महत्या नहीं किया बल्कि उसकी हत्या की गई थी.

प्रेमी के प्यार में पागल पत्नी ने चाय में मिलाया जहर, मौत से पहले शख्स ने बना लिया वीडियो

अजय मिश्रा/रीवा:  रीवा जिल से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां  प्रेम प्रसंग के चक्कर में पति को चाय के साथ जहर देकर मार दिया. मौत के बाद एक वीडियो पुलिस को मिला है. जिससे पुष्टि हुई की युवक ने आत्महत्या नहीं किया बल्कि उसकी हत्या की गई थी. पुलिस ने इस मामले में फिलहाल 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पूरे मामले की पूछताछ कर रही है.

बता दें कि घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र की है. जहां शहीद खान पिता सलमान खान निवासी घोघर वर्तमान में पड़रा निवासी की जहर खाने से मौत हुई थी. मौत के बाद एक वीडियो पुलिस को मिला. जिससे पुष्टि हुई की युवक ने आत्महत्या नहीं किया बल्कि उसकी हत्या की गई थी. पुलिस ने जांच पड़ताल की तो सलेहा परबीन पत्नी शाहिद खान निवासी दुर्गा कॉलोनी पडरा, बंटू खान निवासी बाणसागर कॉलोनी मोना परबीन पत्नी संसादुल हक निवासी घोघर, शमशाद उल हक निवासी घोघर की भूमिका संदिग्ध मिली. पुलिस ने मिले सूत्रों के आधार पर आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो खुलासा हुआ.

'DDLJ' फेम अभिनेत्री हिमानी शिवपुरी पहुंची उज्जैन, बाबा महाकाल के किए दर्शन, देखिए PHOTOS

बताया जाता है कि मृतक की पत्नी का प्रेमी बंटू खान से प्रेम प्रसंग चल रहा था. जिसके चलते पत्नी ने चाय में जहर मिला दिया था. हालत बिगड़ने पर उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसकी मौत हो गई.

शख्स ने बनाया मौत से पहले वीडियो
दरअसल 18 मार्च को शहीद की जहर खुरानी से इलाज के दौरान मौत हो गई थी. शिकायत के बाद पूरे मामले की जांच में सिविल लाइन थाना पुलिस जुटी हुई थी. तभी अचानक पुलिस को युवक के मोबाइल से एक वीडियो बरामद हुआ जो पुलिस की विवेचना को बेहद आसान कर दिया. वीडियो में युवक ने अपने ही पत्नी और उसके एक अन्य साथी पर चाय में जहर देने की जानकारी दी थी. बताया जा रहा है कि चाय में जहर होने की जानकारी पति को लग गई थी तो पति ने अपने मोबाइल में वीडियो बनाकर चाय में जहर मिलाकर पिलाने की जानकारी का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. 

वीडियो में युवक ने क्या कहा-
वीडियो में युवक ने बताया कि मेरी पत्नी अपने प्रेमी युवक संग मुझे कई दिनों से मारना चाहती थी. लेकिन वह सफल नहीं हो पाई थी. लेकिन आज मुझे चाय में जहर देकर मारने की कोशिश की गई है. यह बयान मैं पूरे अपने होश हवास में दे रहा हूं कि मेरे मौत का जिम्मेदार मेरी पत्नी और उसका दोस्त होगा. 

पूरे मामले को लेकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनिल सोनकर ने बताया कि 18 मार्च को सिविल लाइन थाने में शिकायत दर्ज हुई थी. एक युवक की जहर खुरानी से मौत उपचार के दौरान हुई थी घटना की जांच की जा रही थी जांच के दौरान एक वीडियो मिला था. वीडियो के आधार पर जांच की गई तो यह मालूम चला कि युवक की पत्नी ने उसे चाय में जहर दिया था. जिसके बाद इस पूरे मामले पर चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. जिसमें पत्नी आशिक संग दो अन्य युवक शामिल है.

Trending news