World Cup 2023: खत्म हुई झंझट! विश्वकप में चौथे नंबर पर खेलने उतरेगा ये बल्लेबाज
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1859674

World Cup 2023: खत्म हुई झंझट! विश्वकप में चौथे नंबर पर खेलने उतरेगा ये बल्लेबाज

World Cup 2023: एक दो- दिन पहले विश्वकप खेलने वाली भारतीय टीम का ऐलान किया गया था. जिसके बाद क्रिकेट फैंस अपने चहेतों को मौका मिलते देख काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं.  विश्वकप को लेकर भारतीय टीम (Team India) काफी ज्यादा उत्सुक नजर आ रही है. विश्वकप में चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने वाले बल्लेबाज को लेकर काफी संशय है, यहां जानिए किसे मौका मिल सकता है.

World Cup 2023: खत्म हुई झंझट! विश्वकप में चौथे नंबर पर खेलने उतरेगा ये बल्लेबाज

World Cup 2023: एक दो- दिन पहले विश्वकप खेलने वाली भारतीय टीम का ऐलान किया गया था. जिसके बाद क्रिकेट फैंस अपने चहेतों को मौका मिलते देख काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं.  विश्वकप को लेकर भारतीय टीम (Team India) काफी ज्यादा उत्सुक नजर आ रही है. इस समय टीम एशिया कप (Asia Cup 2023) के दौरे पर है, टीम को काफी लंबे समय से चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने वाला अच्छा बल्लेबाज नहीं मिल पाया है. ऐसे में विश्वकप के लिए ये सिरदर्दी बना हुआ है. मगर हम बताने जा रहे हैं कि चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए किस खिलाड़ी को मौका दिया जा सकता है.

श्रेयस अय्यर 
भारतीय टीम से लंबे समय से बाहर रहने वाले बल्लेबाज श्रेयस अय्यर की टीम में वापसी हुई है. जिनको लेकर के लगातार कायास लगाए जा रहे हैं कि वो विश्वकप में चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतर सकते हैं. अगर हम अय्यर की बात करें तो वो पहले भी चार नंबर पर बल्लेबाजी कर चुके हैं और उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया है. ऐसे में अगामी विश्वकप में वो चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने की रेस में सबसे आगे हैं.

 

 

लोकेश राहुल 
लोकेश राहुल को लेकर भी लगातार चर्चा है कि ये चार नंबर पर बल्लेबाजी कर सकते हैं. क्योंकि लोकेश राहुल में वो प्रतिभा है जो किसी भी समय किसी भी गेंदबाजी क्रम को ध्वस्त कर सकते हैं. राहुल के अंदर वो काबिलियत है कि जो रूककर बल्लेबाजी कर सकते हैं और लेकिन जरूरत पड़ी तो वो आक्रामक रूप में भी नजर आ सकते हैं. लोकेश के प्रदर्शन को देखते हुए कहा जा सकता है कि बैटिंग कोच इन्हें चार नंबर के लिए अजमा सकते हैं. 

ये भी पढ़ें: इन 5 साग का करें सेवन, कंट्रोल रहेगा बीपी शुगर 

सूर्य कुमार यादव 
सूर्य कुमार यादव इस समय विश्व क्रिकेट में टी 20 के मैचों में बेहतरीन बल्लेबाजों में गिने जाते हैं, सूर्या की बात करें तो उनका खेलने का स्टाइल उनकी कला लगातार दर्शकों को प्रभावित करती है. हालांकि सूर्या टी 20 के मुकाबले वनडे में बेहतर प्रदर्शन कर पाने में नाकाम रहे हैं. लेकिन उन्होंने अपनी प्रतिभा के बदौलत विश्वकप में जगह बनाई है. अगर राहुल और श्रेयस चौथे नंबर पर विफल होते हैं तो अनुमान लगाया जा रहा है कि सूर्या को टीम अजमा सकती है. 

Trending news