Ujjain News: उज्जैन में युवक से मारपीट पर गरमाई सियासत! अरुण यादव ने प्रदेश में बताया माफिया राज
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1790076

Ujjain News: उज्जैन में युवक से मारपीट पर गरमाई सियासत! अरुण यादव ने प्रदेश में बताया माफिया राज

Ujjain News: एमपी कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अरुण यादव ने उज्जैन की घटना को लेकर ट्वीट कर प्रदेश में माफिया राज का आरोप लगाया है. करणी सेना न्याय और आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की है.

Ujjain News

राहुल सिंह राठौड़/उज्जैन: मध्यप्रदेश (MP News) के उज्जैन (Ujjain News) में युवक के साथ पिटाई और आत्महत्या मामले में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अरुण सुभाष यादव (Arun Yadav) ने ट्वीट कर प्रदेश में माफिया राज बताया है. वहीं करणी सेना भी मैदान में उतर गई. मारपीट और मौत के मामले में करणी सेना ने सोशल मीडिया पर मृतक युवक के साथ पोस्टर शेयर किया है. इसमें लिखा है कि 'इस कोई भी नेता इस मामले में नेता गिरी नहीं करे. राजपूत समाज के युवक को न्याय मिलना चाहिए, अगर कोई नेता गिरी करेगा तो उसका विरोध किया जाएगा'. करणी सेना ने भी आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की भी मांग की है.

Unique Talent: आरिफ ने यूट्यूब से बनाया पतले-बड़े पहियों वाला ट्रैक्टर! किसानों के लिये ऐसे होगा मददगार

प्रदेश में माफियाराज चल रहा है: अरुण यादव
बता दें कि  सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर ट्वीट करते हुए कांग्रेस नेता अरुण यादव  ने लिखा, 'उज्जैन जिले की घट्टिया तहसील में अजय सिंह नामक व्यक्ति की बेरहमी से पिटाई की, संभवतः इसी से उसकी मौत हो गई है. 2 दिन पहले उसका शव बरामद हुआ था, अभी तक आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है क्योंकि प्रदेश में माफियाराज चल रहा है.'

मामले को लेकर ये बोली करणी सेना 
करणी सेना के पदाधिकारी धर्मेन्द्र सिंह चौहान ने लिखा, 'भान बड़ोदिया वाले मामले मे कोई भी कांग्रेस- बीजेपी का नेता नेतागिरी नहीं करें, वरना उसका करणी सेना खुल्ला विरोध करेंगी. राजपूत भाई को न्याय चाहिए.' वहीं शैलेंद्र सिंह झाला व जयराज सिंह लखाहेड़ा ने लिखा कि भांड बड़ोदिया गांव के अजय सिंह के साथ की गई मारपीट का एक वीडियो वायरल हुआ है व उसके बाद उसका शव कुएं से बरामद हुआ है. उज्जैन प्रशासन दोषियों को शीघ्र गिरफ्तार कर प्रकरण दर्ज करें.

जानें पूरा मामला?
उज्जैन की घट्टिया क्षेत्र से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जिसमें एक वायरल वीडियो में ढाबला रहवारी गांव के बदमाशों ने पुरानी दुश्मनी के चलते अजय सिंह नाम के एक युवक के साथ बेरहमी से मारपीट करते दिख रहे थे. मामले में परिवार का आरोप है कि जब वे घट्टिया थाने पहुंचे तो पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने से इनकार कर दिया. हालांकि, एएसपी आकाश भूरिया का दावा है कि ऐसी कोई शिकायत नहीं मिली है और वह मामले की आगे जांच कर रहे हैं.

Snakes Spa: इस स्पा में सांप करते हैं मसाज, मालिश के लिए पहुंचते हैं कई लोग; देखें वीडियो

Trending news