शराब के नशे में धुत पड़ी रही महिला, पास में लेटी डेढ़ माह की बच्ची की भूख से हो गई मौत
Advertisement

शराब के नशे में धुत पड़ी रही महिला, पास में लेटी डेढ़ माह की बच्ची की भूख से हो गई मौत

मां शब्द को शर्मसार करने वाला एक मामला छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले से सामने आया है.जहां एक मां शराब के नशे में धुत पड़ी रही और उसकी डेढ़ महीने की बच्ची भूख से तड़प कर मर गई.

फाइल फोटो

देवेन्द्र मिश्रा/धमतरी: मां शब्द की तुलना इस संसार में किसी से नहीं की जा सकती है. मां जननी है, लेकिन क्या हो अगर मां ही अपने बच्चे की मौत का कारण बन जाए? मां शब्द को शर्मसार करने वाला एक मामला छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले से सामने आया है.जहां एक मां शराब के नशे में धुत पड़ी रही और उसकी डेढ़ महीने की बच्ची भूख से तड़प कर मर गई.ये दुखद खबर शहर के सुन्दरगंज वार्ड की है. जहां राजवीर कौर नाम की महिला अपनी डेढ़ माह की बच्ची के साथ रहती है.

ये भी पढ़ें-मांगी मजदूरी मिली मौत, जिसके लिए दिन-रात किया काम उसने इस तरह छीनी जिंदगी

बताया जा रहा है कि राजवीर शराब की आदि है. वह शुक्रवार से ही बहुत ज्यादा शराब पी रही थी.सुबह भी वह शराब पीकर सोई थी. इस दौरान उसकी बच्ची भी बाजू में मां के साथ लेटी हुई थी. लोगों का कहना है कि बच्ची की मौत भूख की वजह से हुई है. जब उसे पहली बार देखा गया तो वह अपनी मां के करीब ही लिपटी पड़ी थी.साथ ही आशंका जताई जा रही है कि बच्ची की मौत दबने से भी हो सकती है.

ये भी पढ़ें-पत्नी ने खाना परोसने में की देरी, पति ने बड़ी बेरहमी से उतारा मौत के घाट

बहरहाल सूचना के बाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची.इस संबंध में कोतवाली थाना प्रभारी नवनीत पाटिल ने बताया बच्ची की मौत के मामले में आगे जांच की जा रही है. बच्ची का पोस्टमार्टम कराया गया है. रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

इस भयानक घटना को लेकर तरह तरह की चर्चा भी हो रही है.बताया जा रहा है कि जिस बच्ची की मौत हुई है उसका अभी नामकरण भी नहीं हुआ था. उस परिवार में महिला अपने पति और दो बच्चों के साथ रहती थी. इस घटना के बाद से सभी स्तब्ध है.  

Watch LIVE TV-

Trending news