MP में वन नेशन-वन राशन कार्ड योजना लागू, 9 लाख प्रवासी मजदूरों को फायदा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh693458

MP में वन नेशन-वन राशन कार्ड योजना लागू, 9 लाख प्रवासी मजदूरों को फायदा

प्रदेश में कोरोना मरीजों की संख्या को लेकर उन्होंने कहा कि आज राज्य में कुल 211 नए मरीज हैं. मध्य प्रदेश का रिकवरी रेट 68.3 प्रतिशत है. राज्य में ठीक होने वाले मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है.

सांकेतिक तस्वीर

भोपाल: मध्य प्रदेश में वन नेशन-वन राशन कार्ड योजना लागू कर दी गई है. इस बात की जानकारी गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दी. उन्होंने कहा कि इस योजना के लागू होने से 9 लाख प्रवासी मजदूरों को लाभ मिलेगा. इसके लिए सीएम शिवराज बाहरी राज्यों में फंसे मजदूरों से बात भी कर चुके हैं. योजना को धरातल पर उतारा जा सके इसके लिए राज्य में 25 हजार राशन दुकानों को ऑटो मोड में कर दिया गया है.

वहीं प्रदेश में कोरोना मरीजों की संख्या को लेकर उन्होंने कहा कि आज राज्य में कुल 211 नए मरीज हैं. मध्य प्रदेश का रिकवरी रेट 68.3 प्रतिशत है. राज्य में ठीक होने वाले मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है. इससे एक्टिव मरीजों की संख्या घटकर 2700 हो गई है. उन्होंने कहा कि पिछले 3 दिनों में कुल 3 लोगों की मौत हुई है.

MP: बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया में कोरोना संक्रमण, शिवराज ने कहा- जल्द स्वस्थ हों

इस दौरान उन्होंने बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया की सेहत का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा कि मेरी सिंधिया से बात हुई है वे बिल्कुल ठीक हैं.

Watch Live TV-

Trending news