close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रेलवे स्टेशन के क्लार्क रूम 3 महीने से रखा था करोड़ों रुपयों से भरा बैग, जानिए क्या है पूरा मामला

रेलवे अधिकारियों ने मामले को संदिग्ध मानते हुए आरपीएफ से जांच शुरू करवा दी है. रेलवे के अधिकारियों ने मीडिया को पूरी जांच और जब्ती की कार्यवाही से दूर रखा.

रेलवे स्टेशन के क्लार्क रूम 3 महीने से रखा था करोड़ों रुपयों से भरा बैग, जानिए क्या है पूरा मामला
इसके साथ ही जांच में सामने आया कि कागज की गड्डियों में भारत सरकार की मुहर लगी हुई है.

सतना: मध्य प्रदेश के सतना जिले के मैहर रेलवे स्टेशन के क्लॉक रूम के एक लॉकर में रखे बैग में करोड़ो रुपये की नगदी की खबर से सनसनी मच गई. जानकारी के अनुसार, मैहर रेलवे स्टेशन के क्लॉक रूम के एक लॉकर में तीन महीने से एक बैग रखा था. ये बैग हनुमान मंदिर मैहर के नाम से रखा गया था. बैग को तीन महीने पहले जमा कराया गया था. वहीं, बैग को रखे 3 महीने बीत जाने के बाद भी कोई बैग वापस लेने नही पहुंचा. इस पर एजीएम जबलपुर सहित रेलवे के आलाधिकारी मैहर रेलवे स्टेशन पहुंचे.

रेलवे के अधिकारियों ने लॉकर का ताला तोड़ बैग की जांच की. बैग के खुलते ही करोड़ों रुपयों से भरा होने की बात कोरी अफवाह निकली. हालांकि, क्लॉक रूम में रखे बैग की जांच करने पर ये पता चला कि बैग में रुपये के आकार के कागज की गड्डियां रखी थीं. इसके साथ ही जांच में सामने आया कि कागज की गड्डियों में भारत सरकार की मुहर लगी हुई है. रेलवे अधिकारियों ने मामले को संदिग्ध मानते हुए आरपीएफ से जांच शुरू करवा दी है. रेलवे के अधिकारियों ने मीडिया को पूरी जांच और जब्ती की कार्यवाही से दूर रखा.